ये हाथ में डन्डे लेकर गुण्डों को ललकार रहे

भोपाल,हाल में लो फलोर बस में एक यात्री पर जेबकतरे द्वारा चाकू से हमले की वजह से मौत हुई थी. अब इस हत्या के विरोध में भोपाल के नागरिकों ने डन्डे  लेकर सडक़ों पर प्रदर्शन कर गुण्डे बदमाशों को ललकारा कि अब भोपाल शहर में उनकी खैर नहीं या तो गुण्डा गिर्दी छोड़ दो या भोपाल क्योंकि भोपाल के सभ्य नागरिक अब सडक़ों पर उतर आएं हैं .
भोपाल नागरिक विकास समिति के तत्वाधान में शहर के सभ्य नागरिकों ने हाथों में लटठ लेकर कोटरा सुल्तानाबाद में प्रदर्शन किया .
समिति अध्यक्ष रमेश राठौर ने बताया कि शहर में गुण्डागिर्दी बहुत बढ़ गई है. सभ्य लोगों और महिलाएं बच्चों का घरों से निकलना मुश्किल हो गया है. इसलिए भोपाल के नागरिकों को हमने महीने में एक दिन भोपाल में हो रही गुण्डार्गिदी के खिलाफ सडक़ों पर निकालने की ठान ली है जिससे शहर की कानुन व्यवस्था तथा अन्य व्यवस्थाएं ठीक हो सकें. अभी नागरिक घरों में बैठकर टीवी और अन्य दैनिक कार्या में व्यवस्त रहते हैं वो किसी भी अनैतिक कार्यो तथा बिगड़ती कानुन व्यवस्था के खिलाफ सडक़ों पर नहीं आते जिससे व्यवस्थाएं और बिगड़ती जाती हैं. इसलिए भोपाल शहर के सभी नागरिकों को हम वाट्सअप पर जोड़ रहे हैं जिससे कि महीने में एक दिन सभी नागरिक एक स्थान पर एकत्रित होकर कानुन व्यवस्था को ठीक करने के लिए
सडक़ों पर आयेंगें जिससे जनप्रतिनिधियों को भी मालुम चलेगा कि सभ्य नागरिक भी एकत्रित होने लगें हैं तो वो भी शहर की व्यवस्था को सुधारने के लिए आगे आयेंगें.

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *