टीन शेड पर कांग्रेस का जंगी प्रदर्शन और विधानसभा का आज घेराव

भोपाल, प्रदेश कांग्रेस आज विधानसभा का घेराव कर रही है. जिसके लिए पार्टी के सभी बड़े नेता कमलनाथ,दिगिवजय सिंह व ज्योतिरादित्य सिंंधिया भोपाल आ चुके हैं.
यह प्रदर्शन और घेराव प्रदेश में अवैध रेत उत्खनन, आईएसआई की प्रदेश में गतिविधियों के बढऩे उसके द्वारा जासूसी का तंत्र खड़ा कर लेने, 2200 करोड़ रूपयों का कटनी हवालाकांड, व्यापमं के माध्यम से मेडिकल कॉलेजों में भर्ती की गड़बड़ी. किसानों की दुर्दशा, दलित, अल्पसंख्यकों व महिलाओं पर बढ़ रहे अत्याचार के खिलाफ आयोजित किया जा रहा है.इसमें पूरे प्रदेश से कांग्रेस जन आ रहे हैं.इसमें सुरेश पचौरी, कांतिलाल भूरिया और विवेक तन्खा भी शिरकत कर रहे हैं.
प्रदर्शन में शिरकत करन आ रहे कांग्रेसजनों को कोई कठिनाई न हो इसके लिए विभिन्न पहुंच मार्ग इंदौर, नरसिंहगढ़, रायसेन, होशंगाबाद, विदिशा आदि मार्गों पर विभिन्न चार पहिया वाहनों, बसों सहित रेल्वे स्टेशन से आने वाले कांग्रेसजनों को समुचित जानकारी मुहैया कराने हेतु इन मार्गों पर पार्टी के वरिष्ठ साथियों को तैनात किया गया है, जो पुलिसियाई कार्यवाही के माध्यम से उन्हें रोकने के संभावित प्रयासों पर ‘समन्वय’ के माध्यम से उन्हें सभास्थल तक पहुंचाने में सहयोग करेंगे.
टीनशेड पर होने वाली सभा के लिए बनाये गये विशाल मंच, शामियाने और भव्य बैठक व्यवस्था के प्रभारी पूर्व ननि अध्यक्ष कैलाश मिश्रा है. सभास्थल पर आने वाले कांग्रेसजनों के वाहनों की पार्किंग दशहरा मैदान पर होगी, जिसकी विधिवत अनुमति भी ली जा चुकी है.

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *