PM का शिवराज ने छतरपुर और नरोत्तम ने URAI में स्वागत किया

भोपाल, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमवार को उत्तर प्रदेश में चुनावी रैलियों को संबोधित करने से पहले कुछ समय के लिए छतरपुर जिले के खजुराहो हवाईअड्डे पर रूके जहां मुख्यमंत्री शिवराज ङ्क्षसह चौहान और प्रदेश की पिछड़ा वर्ग तथा अल्पसंख्यक कल्याण राज्यमंत्री ललिता यादव ने उनकी अगवानी की. यहां से प्रधानमंत्री उरई के लिए रवाना हुए मोदी सुबह 11 बज कर 40 मिनट पर विशेष विमान से खजुराहो पहुंचे थे.
उधर,मोदी के उरई पहुंचने पर मध्यप्रदेश के जनसंपर्क और जल संसाधन मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्र ने भव्य स्वागत किया. उल्लेखनीय है कि मध्यप्रदेश के सिंचाई मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्र को उत्तरप्रदेश के कानुपर और बुन्देलखण्ड अंचल में संगठन की ओर से प्रभारी और प्रमुख प्रचारक का दायित्व दिया गया है. डॉ. मिश्र ने गत सवा माह से
न सिर्फ कार्यकर्ताओं की बैठकों में उनका उत्साह बढ़ाया बल्कि अनेक जन सभाएं भी सम्बोधित कीं. डॉ. मिश्र ने लगातार उत्तरप्रदेश में सौंपे गए दायित्व के लिए दौरे किए. उन्होंने मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान के साथ ही भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह,केन्द्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह के साथ भी आम सभाएं सम्बोधित कीं. मंत्री डॉ. मिश्र मध्यप्रदेश विधानसभा के सत्र के लिए राजधानी पहुंच रहे हैं. इसके साथ ही वे मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान के साथ 22 फरवरी को झांसी में सभा को सम्बोधित करेंगे.

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *