22 को टीन शेड पर ही कांग्रेस का धरना

भोपाल, प्रदेश कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता के.के. मिश्रा ने बयान में कहा कि प्रदेश में अवैध रेत उत्खनन, भारी भ्रष्टाचार, आईएसआई जासूसी कांड, व्यापमं सरीखे मामलों के विरोध में कांग्रेस का 22 फरवरी,बुधवार को विधानसभा के समक्ष होने वाले घेराव,जंगी प्रदर्शन व आमसभा पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के तहत टीन शेड पर आयोजित होगा.
उन्होंने कहा कि करीब लगभग 1 लाख कार्यकर्ताओं की मौजूदगी से राज्य सरकार डर गई है. जिससे विपक्ष की आवाज को दबाने के लिए घिनौने हथकंडे अपना रही है. उन्होंने कहा कि प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अरूण यादव द्वारा आहूत यह आयोजन अपने निर्धारित स्थान राजधानी भोपाल के न्यू मार्केट स्थित टीन शेड पर ही होगा, जिसकी पार्टी ने प्रशासन से विधिवत लिखित अनुमति प्राप्त की है. घेराव-प्रदर्शन से भयभीत सरकार चाहे सेना बुला ले, प्रदर्शन के स्थान को लेकर कांग्रेस पार्टी कोई समझौता नहीं करेगी.
मिश्रा ने कहा कि शनिवार की दरम्यानी रात नगर निगम के प्रशासनिक अमले और कर्मचारियों ने कार्यक्रम के प्रचार-प्रसार संबंधी पार्टी के सैकड़ों होर्डिंग्स/ पोस्टर को एक सुविचारित नीति के तहत अभियान चलाकर उन्हें हटा दिया गया है, जो एक कायराना कदम होकर विपक्ष की आवाज को दबाने का अक्षम्य राजनैतिक अपराध भी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *