राहुल जी-अखिलेश जी के दिल में उप्र : प्रियंका

रायबरेली,उप्र में अब तीसरे चरण का वोट डाला जाना है,लेकिन उसके पहले शुक्रवार को प्रियंका गांधी भी समर में कूद पड़ी. वह मां के लोकसभा क्षेत्र रायबरेली में भाई राहुल गांधी के साथ एक मंच पर नजर आई.
उन्होंने अपने भाषण की शुरुआत कुछ यूं करते हुए कहा कि कहा कि यहां आने से पहले उनका बेटा बीमार था, सुबह जब उसके लिए दवा लेकर लौट रही थी तो टीवी पर सुना कि कोई बहुत निंदा कर रहा है उत्तर प्रदेश की. जब मैंने सुना क्या कहा जा रहा है. तो सुनाई दिया कि प्रदेश में अराजकता है, करप्शन है, शोषण है, महिलाओं पर जुल्म है, दलितों पर अत्याचार है देखा कि कौन बोल रहा है तो वही दृश्य सामने था जो आपके सामने अक्सर आता है.
एक मैदान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी बोल रहे थे फिर उन्होंने कहा कि मुझे वाराणसी के लोगों ने गोद लिया है मैं वहां का एक बेटा हूं, यूपी का बेटा हूं इसलिए मैं अपने प्रदेश का विकास करूंगा तो मेरे मन में आया कि क्या उत्तर प्रदेश को बाहर से किसी को गोद लेने की जरूरत है. क्या यहां कोई नौजवान नहीं है जो अपने प्रदेश को आगे बढ़ा सके, विकास ला सके. आपके दो नौजवान हैं राहुल जी और अखिलेश जी जो आज आपके सामने आए हैं. वो इसी मिट्टी के पले-बढ़े हैं. उन्होंने आपका प्रतिनिधित्व किया है. उनके दिल में उत्तर प्रदेश है, उनकी जान में उत्तर प्रदेश है. उधर, राहुल ने कहा कि मोदी ने वर्ष 2014 के लोकसभा चुनाव में देश के सामने अच्छे दिन की बात कहने वाली दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे जैसी फिल्म दिखाई.लेकिन देश को नोटबंदी का दर्द दिया और हिन्दुस्तानियों के हाथों में झाड़ू पकड़ा दी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *