एक एैसा शहर जहां आज तक नहीं मना वेलेंटाइन-डे

आलीराजपुर, नगर में इस बार भी 14 फ रवरी को वेलेन्टाईन डे मनाने वालो की खेर नहीं, इस वर्ष भी बहारपुरा युवामंच ने वेलेन्टाईन डे का आलीराजपुर में कड़ा विरोध किया है. उसके विरोध का आलीराजपुर के विभिन्न संगठनों ने पूर्ण समर्थन किया है.
बहारपुरा युवा मंच के वेलेन्टाईनडे के विरोध के कारण पिछले 20 वर्षो से पूरे प्रदेश में सिर्फ आलीराजपुर में वेलेन्टाईन डे आज तक नहीं मनाया जा सका.
बहारपुरा युवा मंच के अध्यक्ष के अध्यक्ष कृष्णकान्त बेडिय़ा ने बताया वेलेन्टाईन डे भारतीय संस्कृति एवं हिन्दु संस्कृति के खिलाफ है. खुले आम सार्वजनिक स्थान पर प्रेम करना हमारी सभ्यता के खिलाफ है इसे कतई बर्दाष्त नहीं किया जायेगा, इसलिये इसका विरोध किया जा रहा है. वेलेन्टाईन डे के नाम पर फूहड़ता एवं अश्लीलता कतई बर्दाश्त नहीं की जायेगी. वेलेन्टाईन डे दिनांक 14 फ रवरी के दिन मंच के कार्यकर्ता आलीराजपुर के सभी पार्क, कॉलेज प्रांगण, स्कुलो के आस-पास, पानी पकोड़ी के स्टॉल एवं सार्वजनिक स्थानों पर सतत निगाह रखेंगे. एवं वहाँ पकड़े गये जोड़े की वैदिक रीतिरिवाज व हिन्दु धर्म के अनुसार मंच द्वारा सांई मंदिर के पाण्डाल पर उन जोड़ो का विवाह पूज्यनीय पण्डित जनो एवं आचार्यजी के द्वारा किया जायेंगा.

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *