उत्तर प्रदेश में भाजपा की सरकार बनेगी : डॉ. नरोत्तम मिश्र

भोपाल, मध्यप्रदेश भाजपा के करिश्माई नेता डॉ. नरोत्तम मिश्र ने गुरूवार को उत्तरप्रदेश के उरई में विशाल जन सभा में कहा कि उत्तरप्रदेश में आम जनता सपा, कांग्रेस और बसपा से ऊब चुके हैं.
इस लिए इस बार यहां का मतदाता भाजपा को जिताएगा.
अपनी रोचक शैली में नरोत्तम ने कहा कि उत्तरप्रदेश में प्रवास के दौरान उन्हें काफी अनुभव हुए. अभी दो दिन पहले बांदा की जन सभा से लौटते हुए उन्हें एक कांग्रेसी मित्र मिले जिन्होंने पूछा कि हमने आपके प्रधानमंत्री का पुतला जलाया है, आपका क्या कहना है ? डॉ. मिश्र ने कहा कि मैंने उन्हें यही कहा कि पुतला जलाने की बात पर हम क्या कह सकते हैं, आपने दस वर्ष एक पुतले को प्रधानमंत्री बनाकर बिठाया और देश फूंक दिया, तब हमने कुछ कहा क्या ?
डॉ. मिश्र ने यह भी कहा कि कांग्रेस के नेता कहते हैं कि तुम्हारा प्रधानमंत्री कोई प्रधानमंत्री है जो बच्चों से रेडियो पर मन की बात करता है, मैंने कहा कि ‘’हमारा प्रधानमंत्री करोड़ों बच्चों से मन की बात कहता है, लेकिन आपका प्रधानमंत्री तो दस साल तक एक ही बच्चे से मन की करता रहा, हमने कुछ कई का ? ’’ यह सुनते ही सभा में ठहाके गूंज उठे. आज की सभा में डॉ. मिश्र ने भरोसा जताया, कि कानपुर क्षेत्र के 52 विधानसभा क्षेत्रों में अस्सी फीसदी से ज्यादा स्थानों पर भाजपा काबिज होगी. उत्तर प्रदेश में हमारी सरकार बनना तय है.

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *