दोस्ती कर हत्या कर दी फिर घर पर शव दफना दिया

भोपाल,राजधानी में एक आईआईटियन ने दिल दहला देने वाली घटना में उसके साथ लिव इन रिलेशन में रही 26 साल की महिला की गला दबाकर हत्या करने के बाद उसका शव घर के अंदर ही कमरे में चबूतरा बनाकर गाड़ दिया करीब सात महीने पहले इस महिला के साथ पहले फेसबुक पर दोस्ती हुई थी. जिसके बाद वह घर वालों से अमेरिका में नौकरी करने का कह कर भोपाल आ गई. फिर दोनों न्यूयार्क गए जहां शादी भी कर ली थी.
चरित्र शंका पर उसने पिछले साल जुलाई में उसकी हत्या की थी.
उसके बाद से वह उसके घर वालों से उसके नाम पर चैटिंग करता रहा. जब उसने चैटिंग करना बंद कर दिया तब महिला के पिता को शक हुआ और उन्होंने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई. जिससे गुरूवार को पश्चिम बंगाल पुलिस भोपाल स्थित साकेत नगर आरोपी के मकान पर पहुंची तो सारा माजरा खुला.
साकेत नगर में रहने वाला उदयनदास पश्चिम बंगाल का रहने वाला है. उसके पिता भेल में अफसर रहे हैं,रिटायर होने के बाद वह खुद की फैक्टरी संचालित कर रहे हैं. उदयन की मां डीएसपी से रही हैं. पश्चिम बंगाल में आखिरी बार गणेश उत्सव के समय युवती और उदयनदास को साथ देखा गया. काफी समय तक जब आकांक्षा से परिजनों का संपर्क नहीं हो पाया तो उन्होंने पश्चिम बंगाल में रिपोर्ट दर्ज कराई थी. परिजनों को इस बात की जानकारी थी कि उनकी लडक़ी भोपाल में कहीं पर रह रही है. परिजनों ने युवती के मोबाइल पर कई बार संपर्क का प्रयास किया लेकिन बात नहीं हो सकी. पुलिस उस समय सन्न हो गई जब शव को चबूतरे में दफना दिए जाने का युवक ने बताया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *