एलन कोचिंग संस्थान के ठिकानों पर छापा

जयपुर, इंदौर. राजस्थान के प्रमुख एलन कोचिंग संस्थान के 40 से अधिक ठिकानों पर गुरूवार को आयकर विभाग की टीम ने एकसाथ छापा मारा. सबेरे पांच बजे ही सभी 40 स्थानों पर एक साथ आकर विभाग का दस्ता छापा मार कार्रवाई के लिए पहंच गया था.
इसे राजस्थान के इतिहास में अब तक की सबसे बडी छापेमारी बताया जा रहा है,गौरतलब है एक ही संस्थान के ये सभी ठिकाने हैं. जहां छापा डाला गया. आयकर विभाग के प्रधान निदेशक वीरेन्द्र सिंह के नेतृत्व में इस कार्रवाई को अंजाम दिया गया.

यहां पडा छापा

एलन कोचिंग  संस्थान के मालिक ब्रजेश माहेश्वरी ,गोविन्द माहेश्वरी ,नवीन माहेश्वरी और राजेश माहेश्वरी के आवास और संस्थान के जयपुर, जोधपुर, कोटा, भीलवाडा एवं उदयपुर के अलावा अन्य 27 स्थान जिनमें चंडीगढ़ और अहमदाबाद भी शामिल हैं,दबिश दी गई. कार्यवाही में करीब 300 से अधिक कर्मचारियों की ड्यूटी लगाई गई है
इधर मध्यप्रदेश के इंदौर शहर में एलन समूह के तीन ठिकानों पर भी आयकर विभाग ने दबिश दी समूह के रंजीत हनुमान मंदिर रोड स्थित कोचिंग सेंटर, तुकोगंज थाना क्षेत्र स्थित कोङ्क्षचग सेंटर और एक अन्य सेंटर पर छापा डाला गया. काबिलेगौर है एलन समूह मेडिकल, आईआईटी, इंजीनियरिंग सहित सभी तरह की प्रवेश परीक्षाओं की कोचिंग  देता है.

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *