राहुल और मैं साइकिल के दो पहिए: अखिलेश

लखनऊ, उप्र के विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस और सपा के बीच चुनाव तालमेल बनने के बाद आज दोनों दलों के प्रमुख स्टार प्रचारक एक साथ प्रचार के लिए निकले. राहुल गांधी और अखिलेश ने रविवार को लखनऊ में साझा रोड शो किया.कर रहे है
गांधी प्रतिमा से दोनों का रोड़ शो शुरू हुआ.उसके पहले दोनों ने साझा संवाददाता सम्मेलन को भी संबोधित किया. यह रोड शो करीब 8 किलोमीटर लम्बा का है.गांधी प्रतिमा से चलने के बाद इन दोनों नेताओं का काफिला मेफेयर चौक, नॉवेल्टी चौराहा और केसरबाग से होकर गुजरा. सडक़ के दोनों ओर काफी भीड़ रही दोनों दलों के कार्यकर्ताओं ने भी इसमें शिरकत की है.
इसके पहले राहुल-अखिलेश ने थीम सॉन्ग लॉन्च किया राहुल ने कहा कि उत्तर प्रदेश का पहला शब्द उत्तर है. जबकि सपा-कांग्रेस का गठबंधन इसका जवाब है. गंगा-यमुना के मिलन से इस गठबंधन की करते हुए कहा कि इससे आम लोगों को राहत मिलेगी.
जबकि अखिलेश ने कहा कि वे और राहुल गांधी साइकिल के दो पहिए हैं.उन्होंने कांग्रेस के साथ तालमेल को सही बताते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी पहले से ही कांग्रेस के साथ केंद्र में गठबंधन में रही है. एैसे में अब इसमें कुछ भी नया नहीं है. गइबंधन पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि ये विकास का गंठबंधन है, कांग्रेस के साथ चलने पर विकास की गति बढ़ेगी और तेजी के साथ काम होगा. उन्होंने कहा कि गठबंधन को 300 से ज्यादा सीटें चुनाव में मिलना तय है.उन्होंने कहा कि चाहे कितने ही सवाल खड़े किए जाएं आज जो शुरुआत हुई है. उससे जनता-जनार्दन खुश है,उसका भरोसा बढ़ा है.

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *