भेल भोपाल में आए नए ईडी

भोपाल,बीएचईएल,भोपाल में एएमवी युगांधर कार्यपालक निदेशक एवं एन.के. भर, महाप्रबंधक (वित्त)को उनकी सेवानिवृत्ति पर भावभीनी विदाई दी गई. युगांधर ने विदाई से पहले नवागत कार्यपालक निदेशक डी.के. ठाकुर,को सादे कार्यक्रम में कार्यभार सौंपा.
इसके उपरांत दोनों अधिकारियों ने कारखाने के विभिन्न के ब्लॉकों में कर्मचारियों,पर्यवेक्षकों एवं अधिकारियों से भेंट की.युगांधर ने सांस्कृतिक भवन में आयोजित एक कार्यक्रम में भोपाल यूनिट के कर्मचारियों तथा यहां की कार्य संस्कृति की प्रशंंसा की और कहा कि आज उन्होंने जीवन में जो भी मुकाम प्राप्त किया है, उसका पूरा श्रेय बीएचईएल को जाता है. उन्होंने बीएचईएल और कर्मचारियों की कार्यक्षमता,समर्पण की भावना की प्रशंसा भी की. ठाकुर ने सेवानिवृत्त हो रहे युगांधर को एक रोल मॉडल बताते हुए कहा कि बीएचईएल के लिए उनके जैसे अधिकारी सबसे बड़ी ताकत हैं. उन्होंने कारखाने को स्ट्रीमलाईन करने में उनके अदभुत नेतृत्व क्षमता की प्रशंसा की. कार्यक्रम के प्रारंभ में एम.के. वर्मा, महाप्रबंधक (एचआर,सीएमजी,पीएमजी एवं ईसी) ने युगांधर की सेवानिवृत्ति पर शुभकामना देते हुए डी.के. ठाकुर द्वारा नये कार्यपालक निदेशक के रूप में कार्यग्रहण
करने पर उन्हें बधाई दी. कार्यक्रम के अंत में ए.के. चतुर्वेदी, अपर महाप्रबंधक (प्रचार एवं जनसंपर्क) ने धन्यवाद ज्ञपान दिया.

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *