407 रूपए में करिए हवाई यात्रा

नई दिल्ली, एयर एशिया ने काफी कम दाम में हवाई सफर करने का ऑफर दिया है. कंपनी ने 2017 अर्ली बर्ड सेल नाम से ऑफर लॉन्च किया है.
इसमें सिर्फ 407 रुपये में हवाई यात्रा की जा सकती हैं. इसके अलावा चुनिंदा विदेशी रूटों पर भी कंपनी की तरफ से किराये में छूट दी जा रही है. यह ऑफर केवल एक तरफ की यात्रा पर ही लागू होगा. इस ऑफर के तहत गोवा से हैदराबाद या बेंगलुरु का किराया सिर्फ 877 रुपये है वहीं इंफाल से गुवाहाटी का किराया सबसे कम 407 रुपये है. पुणे से बेंगलुरु, बेंगलुरु से हैदराबाद, कोच्चि से बेंगलुरु जैसे छोटे रूटों पर किराया काफी सस्ता है. हालांकि इस ऑफर के लिए एयर एशिया ने कुछ नियम व शर्तें भी रखी हैं. सस्ते दामों में हवाई सफर का मजा उठाने के लिए आपको 16 जनवरी से 22 जनवरी के बीच टिकट बुक करनी होगी. यह टिकटें आप मई 2017 से लेकर 6 फरवरी 2018 के बीच सफर करने के लिए बुक करा सकते हैं.
इसके साथ ही कंपनी ने कुछ चुनिंदा विदेशी उड़ानों पर भी छूट की पेशकश की है. कंपनी द्वारा जारी बयान के मुताबिक मलेशिया के कुआलालम्पुर और थाईलैंड के बैंकॉक में एक तरफ की यात्रा सिर्फ 999 रुपये में की जा सकती है. इस रूट पर सफर करने के लिए 16 जनवरी से लेकर 31 जुलाई 2017 तक की टिकट बुक की जा सकती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *