29 को शशिकला सीएम बनेंगी ?

चेन्नै,एआईडीएमके सुप्रीमो शशिकला नटराजन 29 जनवरी को तमिलनाडु के मुख्यमंत्री पद की शपथ ले सकती हैं. इधर सीएम पनीरसेल्वम के इस्तीफे का दावा नटराजन खेमे के नजदीकी लोग कर रहे हैं.उनका कहना है कि वे शयिाकला को गोपनीय तरीके से इस्तीफा दे चुके हैं.
उधर, अम्मा जैसी दिखने वाली भतीजी दीपा कुमार ने अब राजनीति में आने का फैसला कर लिया है.
दीपा ने साफ कहा है कि वह पार्टी महासचिव के पद पर जया के अलावा किसी और को स्वीकार नहीं करेंगी. धीरे-धीरे शशिकला नटराजन के खिलाफ बागियों की संख्या बढ़ रही है. ऐसे में माना जा रहा है कि दीपा जयकुमार शशिकला को टक्कर दे सकती हैं. दीपा ने घोषणा की है कि उनकी आगे की रणनीति क्या होगी इस पर वह जयललिता के जन्मदिन यानी 24 फरवरी को खुलासा करेंगी. इससे पहले जया के करीबी रहे और विधायक मुन्नासामी ने भी खुलकर शशिकला का विरोध किया था. उन्होंने शशिकला के परिवार के दावों को भी झूठा बताया था जिसमें कहा गया है कि जया शशिकला के बताए रास्ते पर चलती थीं.
दीपा जयकुमार ने भी शशिकला नटराजन के परिवार के दावों को भी झूठा बताया और कहा कि जयललिता हमेशा खुद फैसले लेती थी. बता दें कि शशिकला के परिवार ने यह दावा किया था कि जयललिता उनके बताए रास्ते पर चलती थीं. उन्होंने ही साल 2011 में जयललिता को बचाया.

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *