मां को जहर खाया देख बेटे ने भी जहर निगल लिया

उज्जैन, घट्टिया थाना क्षेत्र के ग्राम बिछड़ोद में पति-पत्नी के बीच पारिवारिक विवाद में पत्नी ने जहरीला पदार्थ गटक लिया, इससे घबराए पुत्र ने मां की बिगड़ती हालत देखी तो उसने भी जहर खा लिया. दोनों को उपचार के लिए अस्पताल लाया, जहां पुत्र की स्थिति गंभीर बनी हुई थी.
में रहने वाली कलाबाई और उसके पति राधेश्याम मालवीय ने परिवारिक विवाद हो गया था जिसके चलते कलाबाई ने घर में रखा कीटनाशक पी लिया. कलाबाई की बिगड़ती हालत पुत्र राम ने देखी तो उसने भी मां के साथ जान देने की ठान ली और बचा हुआ कीटनाशक गटक लिया. पुत्र का कहना था कि मां तू दुनिया छोडक़र जा रही है तो मैं जीकर क्या करूंगा.
इस बात की जानकारी आसपास रहने वाले रिश्तेदारों को लगी तो वह दोनों मां-बेटे को उपचार के लिए जिला अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने दोनों का उपचार शुरू करते हुए मां को खतरे से बाहर निकाल लिया लेकिन पुत्र द्वारा अधिक मात्रा में पीये गये कीटशनाक के चलते हालत चिंताजनक बनी हुई थी. इस मामले की जानकारी घट्टिया थाना पुलिस को अस्पताल प्रशासन की ओर से दी गई.
पुलिस मामले में मां-बेटे के बयान दर्ज करने अस्पताल पहुंची जहां पुत्र के बयान गंभीर हालत के चलते दर्ज नहीं किए जा सके. बताया जा रहा था कि घटनाक्रम के बाद कलाबाई का पति और राम का पिता राधेश्याम मालवीय दोनों को देखने के लिए अस्पताल नहीं पहुंचा. रिश्तेदारों का कहना था कि घर पर तलाश करने पर भी वह मौजूद नहीं मिला.

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *