कांग्रेस लाएगी अच्छे दिन : राहुल

नई दिल्ली,सोमवार देर रात विदेश से छुट्टी मनाकर भारत लौटे राहुल गांधी बुधवार को कांग्रेस के जनवेदना सम्मेलन में केंद्र की मोदी सरकार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर बरसे उन्होंने कहा कि नोटबंदी का फैसला पीएम ने बिना सोचे समझे और जल्दबाजी में उठाना नतीजतन देश में तेजी से बेरोजगारी बढ़ी और लोगों का शहरों से गांवों की ओर पलायन शुरु हो गया.
उन्होंने कहा कि 2019 में जब केंद्र में कांग्रेस की सरकार लाटेगी तब जाकर अच्दे दिन आएंगे.केंद्र सरकार और प्रधानमंत्री का मजाक उड़ाते हुए उन्होंने कहा कि लोग अब पूछ रहे हैं कि कब अच्छे दिन आएंगे. राहुल ने निशाना साधते हुए कहा कि देश की संवैधानिक संस्थाओं को दबाया जा रहा है. उनका खात्मा किया जा रहा है.प्रधानमंत्री पर कटाक्ष करते हुए कांग्रेस उपाध्यक्ष ने कहा कि प्रधानमंत्री योग भले ही किया हो लेकिन वे पदमासन नहीं कर सके. गौरतलब है कि मोदी के नेतृत्व वाली केद्र की भाजपा सरकार को घेरने की कांग्रेस बड़ी रणनीति पर काम कर रही है. इसी सिलसिले में दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में जन वेदना सम्मेलन किया गया. नोटबंदी से देश की जनता को परेशानी का मुद्दा कांग्रेस लगातार उठाती रही है सम्मेलन में राहुल गांधी के साथ पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह और कांग्रेस के अन्य नेता शामिल रहे. हालांकि इस सम्मेलन में पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी शामिल नहीं हो पाई.
जन वेदना सम्मेलन में पांच हजार से अधिक प्रतिनिधियों ने हिस्सा लिया जिसमें देश भर से आए 5000 डेलीगेट्स शामिल हैं,जिन्हें बुकलेट देकर मोदी सरकार के 2.5 साल के कार्यकाल की विफलताएं बताई जाएंगी.

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *