मोदी- नीतिश ने की एक दूसरे की तारीफ

पटना, अब मोदी का विरोध करते रहे बिहार के सीएम नीतिश कुमार गुरु गोविंद सिंह जी महाराज के 350वें प्रकाश पर्व पर पीएम नरेंद्र मोदी के साथ एक मंच पर आए और उनके साथ उन्होंने मंच साझा किया.
इस दौरान दोनों ने एक-दूसरे की जमकर तारीफ की. शुरुआत नीतीश कुमार ने की तो मोदी ने भी रिटर्न गिफ्ट में कोई कसर नहीं छोड़ी.
उन्होंने प्रकाश पर्व के आयोजन की तैयारी से लेकर बिहार में शराबबंदी के मुद्दे पर मुख्यमंत्री की जमकर तारीफ की. हालांकि लोकसभा चुनाव के दौरान दोनों के रिश्तों में काफी कटुता आ गई थी. नीतीश ने मोदी की वजह से ही एनडीए से बाहर जाने का फैसला किया था.
मोदी ने कहा , आज हम पटना साहिब की धरती पर प्रकाश पर्व मनाकर भाग्यशाली हुए हैं. दुनिया के सभी देशों में भारत सरकार ने दूतावासों के माध्यम से इस प्रकाश पर्व को मनाने की योजना बनाई है. ताकि पूरे विश्व को अहसास हो कि 350 साल पहले गुरु गोविंद सिंह ने मानवता के लिए कितना बड़ा त्याग किया था. प्रकाश पर्व से हिंदुस्तान के लिए एकता, अखंडता, भाईचारा और सामाजिक समरसता का मजबूत संदेश है.
मोदी ने कहा, मैं नीतीश जी को, उनकी सरकार और बिहार की जनता को धन्यवाद देता हूं. नीतीश जी ने बहुत मेहनत के साथ तैयारी की है.

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *