मद्रास हाई कोर्ट का सवाल,कहा जयललिता की मौत का सच सामने आना चाहिए

चेन्नई,अन्नाद्रमुक नेता जयललिता की मौत पर गुरुवार को मद्रास हाई कोर्ट ने सवाल उठाया और कहा कि उनकी मौत से संबंधित सच को सामने आना चाहिए. हाई कोर्ट के जज वैद्यालिंगम ने इस मामले में एक जनहित याचिका पर सुनवाई के दौरान गंभीर टिप्पणी की कहा कि जयललिता की मौत पर मीडिया के साथ हमें भी संदेह है. हाई कोर्ट ने यह भी कहा कि जांच के लिए शव को बाहर निकालने में क्या दिक्कत है.
गौरतलब है कि अन्नाद्रमुक के एक कार्यकर्ता पीए जोसेफ ने हाई कोर्ट में जनहित याचिका दायर की है.जिसमें जयललिता की बीमारी के दौरान कभी किसी को उनके पास जाने का मौका नहीं मिला. उनकी मृत्यु की वजहों की भी जानकारी नहीं दी गई. केवल चुनिंदा लोग ही उनके करीब थे. मृत्यु के बाद भी उनकी बीमारी और मौत की वजहों की जानकारी बाहर नहीं निकल पाई. ऐसे में अब जयललिता से संबंधित सारी बातें सार्वजनिक होना चाहिए

Chennai: Tamil Nadu Chief Minister J Jayalalithaa at the foundation stone laying ceremony of the Chennai Metro Rail Project Phase-I Extension from Washermanpet to Thiruvottiyur, in Chennai on Saturday. PTI Photo by R Senthil Kumar(PTI7_23_2016_000119A)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *