कपिल के खिलाफ माहौल बनाया जा रहा,सपोर्ट में आए कई सेलिब्रेटी

मुंबई,महाहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा इन दिनों मुश्क‍िल दौर से गुजर रहे हैं। एक तरफ कई मीडिया रिपोर्ट्स में उनके व्यवहार को लेकर निगेटिव खबरें आ रही हैं। तो कहीं उनके शो को एक महीने के लिए सस्पेंड करने की बात कही जा रही है। हाल ही में एक इंटरव्यू में कीकू शारद ने बताया कि मैं कपिल शर्मा के साथ शुरुवाती दिनों से काम कर रहा हूं। इन दिनों कप‍िल के बारे में गलत खबरें कई वेबसाइट में छपी हैं। वो ये खबरें कहां से लाते हैं इस बारे में हमें नहीं मालूम लेकिन उन्हें इग्नोर करने की कोशिश करता हूं।
उन्होंने कहा क‍ि मैं कप‍िल के गालियां देने का पक्ष नहीं ले रहा हूं। लेकिन ये जरूर कहूंगा कि उनका गुस्सा होना वाजिब है। जब हमारे बारे में अजीब-अजीब चीजें लिखी जाती है, बुरा भी बहुत लगता है। हर किसी को गुस्सा आता है। कीकू आगे कहते हैं, मैं कहता हूं इतना बुरा लिखने की क्या जरूरत है? कप‍िल ने लोगों को हंसी बांटी है। मैं उनके टैलेंट की कद्र करता हूं।
मेरा कहना है कि ऐसा क्यों लिख रहे हैं कप‍िल के बारे में जो सच नहीं। अच्छा होगा आप भी खुश रहें और हम भी खुश रहें। आप अपना काम करें और हम अपना काम करें। जितना हो सके खुशियां फैलाएं,नेगेटिविटी न फैलाएं। कीकू कहते हैं,मैं उनके साथ काफी सालों से काम कर रहा हूं। आप लोग भी काफी सालों से हमारे और उनके शो को देखते आए हैं। आज की डेट में जब कपिल अगर अच्छा फील नहीं कर रहे तो उन्हें स्पेस दें। मैं मीडिया और सभी लोगों से निवेदन करता हूं कि उनको थोड़ा स्पेस दें,उन्हें रिलैक्स करने दें। बता दें कीकू शारदा शो में बंपर का किरदार निभाते हैं। कीकू के अलावा अब तक कप‍िल के सपोर्ट में कई स्टार सामने आए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *