बबलू पंडा का जबलपुर में फिर हुआ पोस्टमार्टम, मंडला के डॉक्टरों को जिस्म में नहीं मिली थी गोलियां

जबलपुर,जबलपुर के कुख्यात हिस्ट्रीशीटर बदमाश बबलू पंडा की मंडला जिला के बीजाडांडी थाना अतंर्गत उदयपुरा स्थित एक ढाबा में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। जानकारी के अनुसार मंडला के एक ढाबे के पास गुरुवार की रात ११ बजे आरोपियों और बबलू पंडा गैंग में ३० से ३५ राउंड गोलियां चलीं। जिसमें आरोपियों ने बबलू पंडा को गोली मारने के बाद धारदार हथियार से गले पर कई वार कर मौत के घाट उतार दिया। बबलू पंडा का मंडला के बाद जबलपुर में दोबारा पोस्टमार्टम कराया गया। बताया गया है कि मंडला में पोस्टमार्टम के दौरान उसके शरीर से गोलियां नहीं निकली, इसलिए जबलपुर मेडीकल अस्पताल में दोबारा पोस्टमार्टम के लिये भेजा गया।
पुलिस के मुताबिक बदमाशों द्वारा जुए का फड़ चलाने और उसके पैसों के बंटवारें के विवाद पर यह वारदात की।
बीजाडांडी टीआई राजेंद्र बर्मन के मुताबिक जबलपुर के बदमाश ५१ वर्षीय बबलू पंडा की क्षेत्र के उदयपुरा स्थित दशमेश ढाबा में गोली मारकर हत्या की गई। हत्या करने वालों में बरेला जबलपुर निवासी रोहित सोनकर और उसके साथियों का नाम आया है। वहीं मंडला पुलिस दो संदेहियों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। बताया जा रहा है कि बबलू पंडा को चार गोलियां लगी हैं। हमला उस समय हुआ, जब बबलू पंडा अपने गुट के गुर्गों के साथ ढाबे पर पहुंचा था। दोनों ओर से ३५.४० राउंड गोलियां चलाई गई।
जुए फड़ पार्टनरशिप का विवाद
जानकारी के अनुसार मंडला में बबलू पंडा की जुआ फड़ था, जिसमें जबलपुर निवासी रोहित सोनकर पहले पार्टनर था,
लेकिन बाद में बबलू उसे अलग कर दिया था। उस जुआ फड़ पर ३५ से ४० लाख रुपए का दांव रोज लग रहा था सात से आठ लाख रुपए सिर्फ नाल कटती थी। वहीं रोहित सोनकर ने भी जुआ फड़ चलाने की कोशिश की, लेकिन उसे बबलू पंडा ने सफल नहीं होने दिया।
जबलपुर के दो आरोपी गिरफ्तार
बीजाडांडी पुलिस ने ब्यौहार बाग जबलपुर निवासी आकाश सोनकर सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया है। दोनों आरोपी भी घायल हैं। आकाश सोनकर की मां से बबलू पंडा के मधुर संबंध थे। आकाश सोनकर ब्यौहार बाग में पान का ठेला लगाता था।
बबलू पंडा पर दर्ज थे २९ मामलें
जबलपुर के बिलहरी निवासी बबलू पंडा गोरा बाजार थाने का हिस्ट्रीशीटर बदमाश था। उसके ऊपर ही जबलपुर में अपराध हत्या, हत्या के प्रयास, अपहरण कर हत्या, फिरौती, अवैध वसूली, जुआ, लूट आदि के कुल २९ मामले दर्ज थे। आरोपी के खिलाफ जबलपुर के अलावा सागर में भी आधा दर्जन प्रकरण दर्ज हैं।
पड़ोस में फरारी काट रहा था, ईनामी बदमाश
जिस ईनामी बदमाश बबलू पंडा की पुलिस को तलाश थी, वह सालों से पडोसी जिला मंडला के बीजाडांडी के क्षेत्र में न बल्कि फरारी काट रहा था, बल्कि वहां जुआ फड़ चला रहा था, जहां जबलपुर के बदमाश पार्टनर थे और जुआ खेलने भी जाते थे। इसके बाद भी उसे पुलिस गिरफ्तार नहीं कर सकी। बताया गया है कि बबलू को लगातार जबलपुर आना-जाना लगा रहता था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *