खेरली रेल पैट्रोल पम्प लूट की वारदात का पर्दाफाश, 2 आरोपी गिरफ़्तार

अलवर, पुलिस ने बुधवार को खेरली रेल पैट्रोल पम्प लूट की वारदात का पर्दाफाश करते हुए 2 आरोपियों को गिरफ़्तार करने में सफलता हासिल की है। पुलिस अधीक्षक अलवर राहुल प्रकाश ने बताया कि 31 मई,17 को परिवादी जयप्रकाश उर्फ जे.पी.अवस्थी पुत्र उदयचन्द शर्मा जाति व्राह्मण आयु 33 वर्ष निवासी खेरली रेल थाना खेडली जिला अलवर ने रिपोर्ट पेश की कि मेरा S-H-22 पथैना रोड खेरली रोड में खेरली रेल इंडियन आयल के नाम से पैट्रोल पम्प है। जहां 30 मई,17 को रात्रि 11.30 बजे 5 हथियार बन्द बदमाश आये और पम्प पर सो रहे सेल्स मेन को मार-पीट करके चाबी ले ली और सेल्स काउन्टर से करीव 25,000 रुपये ले गये और केमरे की D-V-R- को तोड कर ले गये।
पुलिस अधीक्षक ने बताया कि चोरी व लूट की घटनाओं पर अंकुश लगाये जाने के लिए जिले के समस्त थानाधिकारियों को निर्देश देकर एक स्पेशल टीम का गठन किया गया। जिस पर थाना खेडली ने आज बुधवार को अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ग्रामीण डॉ. मूलसिह राणा व वृताधिकारी वृत लक्ष्मनगढ रामजीलाल चौधरी के नेतृत्व में थानाधिकारी की टीम को मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई कि पैट्रोल पम्प वारदात में शामिल बदमाश अलीपुर मोड पर आये हुये है।
राहुल प्रकाश ने बताया कि सूचना के अनुसार टीम द्वारा तुरन्त कार्यवाही कर अलीपुर मोड से दोनों आरोपी सीताराम पुत्र श्रीपाल जाति गुर्जर उम्र 30 साल निवासी जसवर थाना भुसावर जिला भरतपुर तथा धर्मपाल उर्फ धन्ना पुत्र तोफी जाति गुर्जर उम्र 50 साल निवासी सिवाल थाना वरसाना जिला मथुरा उ.प्र को गिरतार किया गया।
उन्होंने बताया कि दोनों आरोपियों से पूछताछ करने पर कहां कि हमारे साथ गुड्डू ,रोहिताश, सिया, सोरेन, तथा एक अन्य साथ थे, दोनों ने अपने साथियों सहित खेडली पैट्रोल पम्प पर की गई वारदात को स्वीकार किया है। पुलिस अधीक्षक द्वारा अपराधियों की गिरफ़्तारी पर 2000-2000 रुपये का इनाम देने की घोषणा की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *