ड्रग्स केस में NCB ने अभिनेता अर्जुन रामपाल के घर मारा छापा

मुंबई, बॉलिवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग्स केस की जांच कर रही एनसीबी ने अभिनेता अर्जुन रामपाल के घर पर छापा मारा है। अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला के भाई अगिसियालोस को पहले ही एनसीबी ने अपनी हिरासत में ले रखा है। सुशांत की मौत के मामले में ड्रग्स का ऐंगल सामने आने के बाद केस की जांच नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) कर रहा है।
एनसीबी की एक टीम ने बॉलिवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल के घर पर छापा मारा है। हालांकि अभी तक यह पता नहीं चला है कि एनसीबी को अर्जुन रामपाल के घर पर कुछ बरामद हुआ है या नहीं। इससे पहले एनसीबी ने अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स के भाई अगिसियालोस डेमेट्रिएड्स को ड्रग्स रखने और उसकी खरीद-फरोख्त करने के आरोप में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। हाल में खबर आई थी कि अगिसियालोस को कोर्ट से जमानत मिलने के बाद एनसीबी ने उन्हें दोबारा हिरासत में ले लिया।
एनसीबी की टीम ने बताया कि अगिसियालोस के संबंध उन ड्रग पेडलर्स से थे जिनसे रिया, शौविक, दीपेश सावंत और सैमुअल मिरांडा ने कथित तौर पर सुशांत के लिए ड्रग्स खरीदे थे। एक दिन पहले ही एनसीबी ने बॉलिवुड के मशहूर प्रड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला के घर से गांजा बरामद किया था और उनकी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया था।
एनसीबी की जांच में अब तक रिया चक्रवर्ती के अलावा दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान, रकुलप्रीत सिंह और दीपिका की पूर्व मैनेजर करिश्मा प्रकाश से पूछताछ हो चुकी है। एनसीबी को करिश्मा के घर से भी चरस और सीबीडी ऑयल मिला था। इसके अलावा एनसीबी ने धर्मा प्रॉडक्शंस के पूर्व एक्जिक्यूटिव प्रड्यूसर क्षितिज प्रसाद को भी गिरफ्तार किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *