कोरोना मरीजों की जान बचाने सिंधिया ने किया प्लाज्मा डोनेट

भोपाल,पिछले माह कोरोना संक्रमित होने के बाद दिल्ली के मैक्स अस्पताल में भर्ती रहे राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कोरोना मरीजों के लिए प्लाज्मा डोनेट किया है। इस संबंध में सिंधिया ने सभी लोगों से भी कोरोना संक्रमितों के लिए मदद की अपील की है।
भाजपा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने दिल्ली में कोरोना मरीजों के लिए अपना प्लाज्मा डोनेट किया है। उन्होंने इस संबंध में एक ट्वीट कर कहा है कि कोरोना महामारी के इस दौर में अपनी सेहत और जान की सुरक्षा करना सभी की प्राथमिकता है। इसका दायित्व सिर्फ सरकार का नहीं हम सबका भी है। जो लोग इस महामारी से लड़कर ठीक हो चुके हैं, वो इस बीमारी से जूझ रहे लोगों की जान बचाने में मदद कर सकते हैं। जिस संक्रमण का सामना कर मैं और मेरे जैसे हजारों अन्य नागरिक जो स्वस्थ हो चुके हैं, उन्हें अपना प्लाज्मा डोनेट कर अन्य संक्रमितों के इलाज में मदद करनी चाहिए।
शपथ ग्रहण में हुए थे शामिल
हाल ही में हुए शिवराज मंत्रिमंडल के विस्तार में 28 मंत्रियों ने शपथ ली थी। कोरोना से ठीक होने के बाद वे पहली बार भोपाल आए थे और इस कार्यक्रम में शामिल हुए थे। इसी दौरान सिंधिया के पीए भी कोरोना पाजिटिव पाए जाने से हड़कंप मच गया। वे सिंधिया के साथ भोपाल पहुंचे और शपथ ग्रहण के साथ ही भाजपा कार्यालय में आयोजित वर्चुअल रैली में भी शामिल हुए थे।
हाल ही में राज्यसभा सदस्य बने हैं सिंधिया
पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं कांग्रेस से बगावत करके भाजपा में शामिल हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया वर्तमान में भाजपा से राज्यसभा सदस्य चुने गए हैं। मध्यप्रदेश की 24 सीटों पर उपचुनाव होना है, इससे पहले वे अब सक्रिय हो गए हैं। 24 में से 22 उपचुनाव सिंधिया समर्थकों के ही इस्तीफा देने के बाद यह सीटें रिक्त हुई हैं। जल्द ही इन सीटों के उपचुनाव की तारीखों की भी घोषणा होने वाली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *