मिशन-24 पर कमलनाथ बोले 20 सीट जीत कर सत्ता में लौट सकती है कांग्रेस

छिंदवाड़ा, प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ को भले ही भाजपा ने झटका दे दिया हो लेकिन प्रदेश की जनता के भरोसे उन्हें एक फिर सत्ता में लौटने की उम्मीद है। कोरोना लॉकडाउन के चलते दो माह बाद छिंदवाड़ा पहुंचकर उन्होंने बुधवार को कमलकुंज में मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि मिशन-24 पर मेरा पूरा फोकस है। आने वाले उपचुनाव में कांग्रेस 20 से ज्यादा सीटें जीतेगी और इस उपचुनाव में जनता भाजपा को उसकी सौदेबाजी का जबाव देगी। कमलनाथ ने कहा कि वे कभी सौदेबाजी की राजनीति नहीं करते और न ही अपने सामाजिक और नैतिक मूल्यों से कोई समझौता करते है। मध्यप्रदेश की जनता भोली है और भाजपा उसे छल नहीं सकती है उन्होंने कहा कि भाजपा ने सत्ता सौदेबाजी के दम पर पाई है। मेरी सरकार निर्वाचित सरकार थी जिसे षडयंत्र कर हटाया गया है। मुझे इस बात का दुख है मैने मध्यप्रदेश के विकास के लिए जो सोच, जो योजना तैयार की थी उसे पूरा नहीं कर पाया। मात्र 11 महीने के कार्यकाल में उन्होंने किसानों का कर्जा माफ करने केसाथ ही अनेक बड़े फैसले लिए। अपने संसदीय जीवन में मैंने कभी सौदे की ऐसी राजनीति नहीं देखी। उन्होंने कहा कि छोटे सौदे छिप सकते है लेकिन बड़े सौदों को छिपाया नहीं जा सकता है। भाजपा को आने वाले समय में इसका जवाब मिल जाएगा। इस्तीफा देने वाले विधायकों को लेकर उन्होंने कहा कि वे अब परेशान है और मेरे संपर्क में भी है।
23 मार्च तक मध्यप्रदेश में कोरोना का एक भी केस नहीं था
कोरोना संक्रमण में लेकर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि 23 मार्च तक मध्यप्रदेश में एक भी केस नहीं था। मैं इस बात को लेकर अलर्ट था कि कोविड फैल रहा है। लेकिन सत्ता की सौदेबाजी के खेल में भाजपा मस्त है। इसके चलते पूरे देश में समय पर लॉकडाउन नहीं लगा नहीं तो आज ये हालात नहीं होते। उन्होंने कहा कि मोदीजी ने मजदूरों और किसानों के बारे में नहीं सोचा। मजदूर आज सड़क पर है और किसानों को उनकी फसलों के दाम नहीं मिल रहे है। मध्यप्रदेश में यह हालात खराब है।
नेट पर डालें 20 लाख करोड़ के पैकेज की डिटेल
पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 20 लाख करोड़ के पैकेज की घोषणा की है लेकिन केंद्र सरकार इसकी डिटेल नेट पर डालें कि किस-किसको कितना बजट मिला है। इस पैकेज में तो चांद पर यात्रा का भी उल्लेख है। इस अवसर पर सांसद नकुलनाथ भी उनके साथ मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *