कानपुर में ठीक से राशन वितरण न करने पर भाजपा सांसद ने तहसीलदार को पीटा

कानपुर, उत्‍तरप्रदेश के कन्नौज जिले में लॉकडाउन के दौरान कथित तौर पर ठीक से राशन वितरण न करने पर भाजपा सांसद सुब्रत पाठक ने समर्थकों के साथ एक तहसीलदार को पीट दिया। इसमें तहसीलदार को चोटें आईं। सांसद सुब्रत पाठक का दावा है कि वह किसी के घर नहीं गए थे। उन्होंने आरोप लगाया कि तहसीलदार शराब पीते हैं और फोन पर उनसे गाली-गलौज भी किया। साथ ही दो समर्थकों को डंडे से भी पीटा।
सूत्रों के मुताबिक, कन्नौज में लॉकडाउन के दौरान सांसद सुब्रत पाठक के दफ्तर से गरीबों के लिए खाने के पैकेट बांटे जा रहे थे। इसके अलावा शिकायतें भी दर्ज की जा रही थीं। दफ्तर में कई लोगों ने राशन न मिलने की शिकायतें भी दर्ज कराई थीं। इसकी सूची कन्नौज सदर तहसील के तहसीलदार अरविंद कुमार को सौंपी गई थी। आरोप है कि कोई सुनवाई न होने पर सांसद भड़क गए और मंगलवार दोपहर फोन पर तहसीलदार से बात की। इस दौरान दोनों पक्षों में गर्मागर्म बहस हुई।
तहसीलदार का आरोप है कि इसके बाद सांसद अपने कई समर्थकों के साथ कथित तौर पर उनके (तहसीलदार) सरकारी आवास पर पहुंचे। वहां दोनों पक्षों में गाली गलौज के बाद मारपीट हुई। इसमें तहसीलदार को कुछ चोटें भी आईं। इसकी सूचना वरिष्ठ अधिकारियों को दी गई। कुछ घंटे बाद तहसीलदार का मेडिकल परीक्षण कराया गया।

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *