शिवराज को पटवारी की सलाह इंसान में राम और राक्षस के रूप, राम बनने की कोशिश करें

भोपाल। मध्य प्रदेश में सियासी उठापटक के बाद गुरुवार सुबह से कांग्रेस और भाजपा नेताओं के बीच बयानबाजी का दौर शुरू हो गया है। गुरूवार सुबह उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी ने पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह को जन्मदिन की बधाई दी और तंज कसा- भगवान उन्हें लंबी उम्र दे, इंसान में राक्षस और रावण दोनों के गुण होते हैं। वे राम बनने की कोशिश करें। पटवारी यहां पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।
मंत्री ने कहा कि प्रदेश में 2 दिन से चल रहे पूरे राजनीतिक घटनाक्रम के सूत्रधार और मास्टरमाइंड शिवराज सिंह चौहान हैं। वे अपने मकसद में कभी कामयाब नहीं हो पाएंगे। भगवान उन्हें सद्बुद्धि दे। उन्होंने कहा कि गुडग़ांव में जिस होटल में कांग्रेस और निर्दलीय विधायकों को रखा गया था वहां गुंडे तैनात किए गए थे। प्रदेश में कमलनाथ की सरकार है। भाजपा और शिवराज की सोच जहां खत्म होती है, वहां से कमलनाथ की सोच शुरू होती है, जिसकी कोई कल्पना नहीं कर सकता। भाजपा के पास इतना कालाधन है कि इसकी कल्पना नहीं की जा सकती है। विधायकों को 50-50 करोड़ रुपए ऑफर किए जा रहे हैं।
पटवारी ने कहा कि हमारे सभी विधायकों ने मिलकर भारतीय जनता पार्टी के षडय़ंत्र को बेनकाब किया है। बीते 2 तीन दिनों में जो घटनाक्रम हुआ, उसकी पूरी जानकारी मुख्यमंत्री कमलनाथ को थी और पूरी प्रक्रिया भाजपा को बेनकाब करने के लिए अपनाई गई। दिल्ली से लौटे 6 विधायकों समेत सभी ने मिलकर भाजपा के षड्यंत्र का पर्दाफाश किया है। हमारे सभी नेता एकजुट हैं। राज्य सरकार को कोई खतरा नहीं है। उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा कि मध्यप्रदेश से राज्यसभा की 3 सीटों में से 2 कांग्रेस के कब्जे में आएंगी। पार्टी उम्मीदवार हाईकमान तय करेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *