दीपिका पादुकोण ने जेएनयू हिंसा का विरोध किया, बॉलीवुड बोला असली हीरो

नई दिल्ली,देश के सर्वश्रेष्ठ शैक्षणिक संस्थान जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी (जेएनयू) में हिंसा के खिलाफ बॉलिवुड की दिग्गज हस्तियां भी उतर आई हैं और सभी जमकर इसकी निंदा कर रहे हैं। इस सूची में अब जो नया नाम जुड़ा है वह ‘छपाक’ अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का है। बीती रात दीपिका जेएनयू स्टूडेंट्स से मिलने के लिए दिल्ली पहुंचीं। दीपिका के जेएनयू में दाखिल होने की खबर मिलने के बाद बॉलिवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने उनकी तारीफ में कई ट्वीट किए और उनके इस कदम की उन्होंने भरपूर सराहना की।
रिपोर्ट्स के मुताबिक, दीपिका मंगलवार शाम जेएनयू कैंपस पहुंचीं और वहां तकरीबन 10 मिनट रुकीं। उन्होंने घायल स्टूडेंट्स से मुलाकात कर इस घटना पर दुख जताया और एकजुटता की बात कही। दीपिका के जेएनयू पहुंचने पर स्वरा ने उनके इस कदम की सराहना करते हुए इसे शानदार बताया। उन्होंने अपने ट्वीट में बॉलिवुड के सपॉर्ट को लेकर भी तारीफ की है। स्वरा भास्कर के अलावा बॉलिवुड की गुजरे जमाने की मशहूर अदारा सिमी ग्रेवाल ने भी दीपिका की इस कदम की प्रशंसा करते हुए ट्वीट किया है और उन्हें रियल हीरो बताया है। सिमी ने लिखा, ‘दीपिका पादुकोण, मैं आपके कमिटमेंट और दिलेरी की प्रशंसा करती हूं। आप हीरो हैं।’ इसके अलावा विशाल ददलानी ने दीपिका की तारीफ में कहा, ‘फुल सपोर्ट और दीपिका की अपनी दिलेरी दिखाने के लिए उनका शुक्रिया, जो बॉलिवुड के बहुत सारे लोग नहीं कर पाते हैं।’
बता दें कि रविवार रात जेएनयू में हुए इस हमले पर केवल आम लोगों ने ही नहीं बल्कि बॉलिवुड सिलेब्रिटीज ने भी काफी रोष जताया है। बॉलिवुड के कई सितारों ने सोशल मीडिया पर पोस्ट लिख इस घटना की निंदा की है। जेएनयू हिंसा की इस घटना पर स्वरा भास्कर, तापसी पन्नू, अनुराग कश्यप, शबाना आजमी, रितेश देशमुख, कृति सैनन, अनुभव सिन्हा, अपर्णा सेन, विशाल ददलानी, विशाल भारद्वाज, नेहा धूपिया, कोंकणा सेन शर्मा और आर माधवन जैसे बॉलिवुड सितारों ने अपनी चिंता जताई हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *