छोटे पर्दे छाये ये सितारे या तो गायब हो गए या फिर वेब सीरीज में लग गये

मुंबई,ग्लैमर जगत में कौन कब नंबर एक पर पहुंच जाये और कब गुमनामी में खो जाये यह कहा नहीं जा सकता है। टीवी जगत के कुछ सितारे एक समय छोटे पर्दे पर छाये हुए थे वह अब या तो गायब हो गये हैं या वेब सीरीज में लग गये हैं।
सीजेन:
कसौटी जिंदगी सीरीयत से लोकप्रिय हुए सीजेन अब नजर नहीं आ रहे हैं। सीरियल में उनका अनुराग बासु का किरदार बेहद लोकप्रिय हुआ था। इस सीरियल में अनुराग और प्रेरणा (श्वेता तिवारी) की जोड़ी लोगों को खूब पसंद आई। इसके बाद क्या हादसा क्या हकीकत, पिया के घर जाना है, एक लड़की अंजानी सी और सीता और गीता सीरियल में नजर आए। सीता और गीता साल 2009 में आया था। इसके बाद से ही सीजेन लाइमलाइट से गायब हैं।
पूनम:
‘इतिहास’ सीरियल से पूनम नरुला घर-घर में मशहूर हो गई थीं। इसके बाद कसौटी जिंदगी के, कुटुम्ब, कुसुम, कहीं किसी रोज और शरारत में नजर आई। पूनम आखिरी बार रियलिटी शो नच बलिए सीजन एक में बतौर कंटेस्टेंट आई थीं। नच बलिए सीजन एक साल 2005 में आया था जिसके बाद से पूनम टीवी पर नहीं नजर नहीं आयी हैं।
किरण :
कहानी घर घर की’ सीरियल में ओम का किरदार निभाने वाले किरण करमरकर ने साक्षी तंवर (पार्वती) के पति की भूमिका निभायी थी। इसके बाद किरण ने कई सीरियल्स किए। आखिरी बार किरण साल 2017 में रुद्रम सीरियल में नजर आए थे। इसके बाद वह भी छोटे पर्दे से दूर हैं।
रीवा :
एकता कपूर के सीरियल सास भी कभी बहू थी’ में कामिनी खन्ना का किरदार निभाने वाली रीवा भी अब गुमनामी की जिंदगी बिता रही हैं। रीवा आखिरी बार 2015 में सीरियल सूर्यपुत्र कर्ण में आई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *