बरेला में अवैध शराब पकड़ने पहुंची पुलिस पर पथराव और वाहनों में तोड़फोड़

जबलपुर,बरेला थाना क्षेत्र में अवैध शराब पकड़ने पहुंची पुलिस पर कार्रवाई के दौरान कुछ लोगों ने घेराबंदी कर पुलिस पर हमला कर दिया। इस हमले में एक आरक्षक घायल हो गया। हमलावर पुलिस पर पथराव करते हुये और वाहनों में तोड़फोड़ करते हुये भाग गये। बाद में पुलिसबल मौके पर पहुंचा और पूरे गांव की तलाशी ली। कुछ संदिग्धों को हिरासत में लिया है और मुख्य आरोपियों की तलाश की जा रही है। पुलिस ने एसआई की रिपोर्ट पर आरोपियों के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा पहुंचाने का मामला दर्ज कर लिया है।
बरेला थाना प्रभारी सुशील चौहान ने बताया कि सूचना मिलने पर थाने के एसआई मुनेश लाल और आरक्षक संजय सय्याम ग्राम पुरवा में अवैध शराब की धर पकड़ करने पहुंचे, वहां ब्रजेश पाठक के खेत में काम करने वाला चरण सिंह मल्लाह खेत में बने टपरे के पास अवैध रूप से कच्ची शराब बेच रहा था। पुलिस को देखते ही प्लास्टिक की दो कुप्पियां ले कर भागने लगा और पुलिस का पीछा करने पर कुप्पियां छोड़कर भाग गया जिसमें 10 लीटर कच्ची शराब भरी थी। शराब जब्त कर लौटते समय हमला
पुलिस जब अवैध शराब जब्त कर थाने लौट रही थी तब आरोपी चरण सिंह एवं उसकी पत्नी व एक अन्य ने पुलिस पर पथराव किया, इसके बाद दर्जन भर लोगों ने पुलिस को घेर लिया और पथराव शुरु कर दिया। हमलावरों ने आरक्षक की बाईक क्रमांक एमपी 20 एनई 4352 में तोड़फोड़ कर बाईक क्षतिग्रस्त कर दिये और उसका हैल्मेट फेंक दिये।
आरक्षक घायल
इस घटना में बरेला थाने में पदस्थ संजय सैयाम को घुटने में चोटें आ गई है। घटना की सूचना पर पुलिस टीम घटना स्थल पहुंची तब तक आरोपी वहां से भाग चुके थे। उसके बाद पुलिस ने पूरे गांव में उनकी तलाश करवाई लेकिन उनका कोई सुराग नहीं मिला। बताया गया है कि आरोपियों ने मुखबिर की शंका पर गांव में रहने वाले अमित ठाकुर को भी धमकाया और उसके घर पर तोड़फोड़ कर भाग गये।

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *