सलमान की फिल्म “दबंग 3” के गाने “नैना लड़े” का ऑडियो हुआ जारी

मुंबई,एक अनोखे कंपैन के तहत, दबंग 3 के निर्माताओं ने फिल्म के रिलीज होने के 50 दिन पहले, फ़िल्म का टाइटल ट्रैक ‘हुड हुड दबंग दबंग’ का ऑडियो लॉन्च किया था और अब दूसरे रोमांटिक ट्रैक ‘नैना लड़े’ के ऑडियो रिलीज के साथ दर्शकों को अधिक प्रत्याशित कर दिया है।
साजिद वाजिद द्वारा रचित, दानिश साबरी द्वारा लिखित और जावेद अली की आवाज़ में यह एक रोमांटिक गीत है जिसमें मासूमियत भरे अंदाज़ के साथ फ़िज़ाओं में प्यार का जादू देखने मिल रहा है। दिलचस्प बात यह है कि तीनों दबंग फिल्मों में ’नैना’ कनेक्शन के साथ एक गाना शामिल किया गया है।
फ़िल्म दबंग से “तेरे मस्त मस्त दो नैन” और दबंग 2 से “नैना बड़े दगाबाज़ रे” दोनों ही चार्टबस्टर हिट साबित हुए थे और अब फ़िल्म की तीसरी किश्त के ऑडियो से ही इस बात का अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि ‘नैना लड़े’ भी दबंग श्रृंखला की नैना विरासत को बरकरार रखने के लिए तैयार है। फ़िल्म के गाने, म्यूजिक पार्टनर ‘टी-सीरीज’ द्वारा सभी प्लेटफॉर्म पर जारी किये जाएंगे। साल की बहुप्रतीक्षित फ़िल्म “दबंग 3” प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित और सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले सलमा खान, अरबाज खान तथा निखिल द्विवेदी द्वारा निर्मित है जो 20 दिसंबर 2019 में रिलीज के लिए तैयार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *