ऐसे लोग जो सड़कों की तुलना गालों से करते हैं, क्या मंत्री पद पर रहने लायक हैं?

इंदौर, कमलनाथ के नेतृत्व वाली कांग्रेस की प्रदेश सकरार अब तक के इतिहास की भ्रष्टतम सरकार है। सरकार में बैठे लोग, मंत्री, नेता प्रदेश की जनता को चील-कौवों की तरह नोंच-नोंचकर खा रहे हैं। यह बात भारतीय जनता पार्टी के उपाध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान ने इंदौर में मीडिया से चर्चा करते हुए कही।
-ऐसे लोग मंत्री रहने के लायक नहीं
पूर्व मुख्यमंत्री चौहान ने कमलनाथ सरकार के मंत्री द्वारा प्रदेश की सड़कों की तुलना गालों से करने पर रोष प्रकट करते हुए कहा कि ऐसे लोग सरकार में मंत्री हैं, क्या यही इनकी गंभीरता है? ऐसे लोग जो सड़कों की तुलना गालों से करते हैं, क्या ये मंत्री पद पर रहने लायक हैं? चौहान ने कहा कि इसी से सिद्ध हो जाता है कि कांग्रेसियों की मानसिकता किस स्तर की है।
ट्रांसफर के रेट पर भी मतभेद
चौहान ने कहा कि इस सरकार में कोई भी कुछ भी बोलता रहता है। तबादला उद्योग चला रही इस सरकार के मंत्रियों में ट्रांसफर के रेट पर भी मतभेद है। एक मंत्री आकर कहता है कि ट्रांसफर के रेट इतने हैं। दूसरा मंत्री कहता है कि इतने नहीं, इतने हैं ट्रांसफर के रेट। अरे पहले बैठकर कम से कम ट्रांसफर के रेट तो तय कर लो।
हम प्रदेश का हित चाहते हैं
पूर्व मुख्यमंत्री चौहान ने इन्वेस्टर्स समिट के आयोजन पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि मैं ऐसा नेता नहीं हूं, जो इन्वेस्टर्स समिट के समय मध्यप्रदेश की आलोचना करे। मुझे मध्यप्रदेश की चिंता है और मैं उद्योगपतियों से अपील करता हूं कि आइये, मध्यप्रदेश में निवेश कीजिए और यहां रोजगार के अवसर उत्पन्न कीजिए। चौहान ने कहा कि हम प्रदेश का हित चाहने वाले लोग हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *