ट्रैक्टर की किस्त चुकाने जा रहे किसान की कार की टक्कर से मौत

जबलपुर,पाटन थाना क्षेत्र में तेज रफ्तार कार चालक ने बाइक सवार किसान को टक्कर मार दी। हादसे में गंभीर रूप से घायल किसान को राहगीरों की मदद से पाटन अस्पताल लाया गया, जहां से उसे उपचार के लिए मेडिकल रेफर किया गया। परिजन किसान को मेडिकल लेकर पहुंचते उसके पहले ही उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को पीमए के लिए भिजवाते हुए हादसे की जांच शुरू कर दी है।
पाटन पुलिस ने बताया कि गाढ़ाघाट टपरिया निवासी सीताराम मल्लाह उम्र ५० वर्ष शनिवार दोपहर १२ बजे घर से तैयार होकर बाइक से निकला। वह ट्रैक्टर की किस्त और भेड़ाघाट में सिकमी के लिए जमीन देखने जा रहा था। वह जैसे शहपुरा रोड में अमरपुर मोड़ के पास पहुंचा इसी दौरान आ रही तेज रफ्तार कार क्रमांक एम पी २० सीडी २५५७ के चालक ने उसे टक्कर मार दी। हादसे में सीताराम मल्लाह को गंभीर चोटें आईं।
राहगीरों ने पहुंचाया अस्पताल
खून से लथपथ किसान को देकर राहगीर रुक गए। उन्होंने किसान को किसी तरह पाटन अस्पताल पहुंचाया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद किसान को मेडिकल अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। परिजन मेडिकल लेकर पहुंचते इसके पहले ही सीतराम ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने शव को पीएम के लिए भिजवाते हुए हादसे की जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *