हरियाणा में 18 को हुड्डा करेंगे बड़ा एलान, वीरेंद्र सिंह ने दी उन्हें कांग्रेस न छोड़ने की सलाह फिर दिया भाजपा में आने का न्यौता

चंडीगढ़,18 अगस्त को भूपेंद्र सिंह हुड्डा क्या बड़ा ऐलान करने वाले हैं, इस सवाल पर हरियाणा की सियासत में कयासों के दौर शुरू हो गए हैं। भाजपा नेता चौधरी वीरेंद्र सिंह ने उन्हें कांग्रस नहीं छोड़ने की नसीहत दी है, साथ ही उन्हें भाजपा का आने के लिए भी आमंत्रित किया है। हैरानी की बात यह है कि नसीहत और न्योता चौधरी वीरेंद्र सिहं ने दिया है। बीरेंद्र चौधरी की यह नसीहत और न्योता उस नेता के लिए है, जो 10 साल सूबे का मुखिया रहा है।
ज्ञात हो कि पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा 18 अगस्त को रोहतक में परिवर्तन रैली करने वाले हैं। हुड्डा ने कहा कि इस दिन बड़ा परिवर्तन होने वाला है। उनके इस दावे के बाद कयासों का बाजार गर्म हो गया है। कोई महागठबंधन के कयास लगा रहा है तो कोई कांग्रेस छोड़ने का अनुमान लगा रहा है। इन्हीं कयासों के बीच चौधरी बीरेंद्र सिंह ने हुड्डा को कांग्रेस नहीं छोड़ने की सलाह दी है। वैसे हुड्डा को कांग्रेस ना छोड़ने की सलाह देने वाले चौधरी साहब खुद भी करीब 40 साल कांग्रेस में रहने के बाद हाथ का साथ छोड़ गए थे।
हुड्डा को कांग्रेस न छोड़ने की नसीहत देने की उनके पास वाजिब वजह भी है। उन्होंने हुड्डा को नसीहत के साथ न्योता भी दे दिया है। हुड्डा ने बीरेंद्र चौधरी की नसीहत पर कहा कि वह मेरे भाई हैं। उन्होंने मेरे लिए हमदर्दी जताई है। इस लिए उनका धन्यावाद करता हूं। इस पर प्रतिक्रिया करते हुए उन्होंने यह साफ नहीं किया कि वह 18 अगस्त को आखिर क्या करने वाले हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *