पीएम मोदी अपने सांसदों से बोले जिन्होंने वोट नहीं दिया, उनका भी दिल जीतो

नई दिल्ली, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सांसदों से कहा है कि वे उन लोगों का भी दिल जीतने का प्रयास करें जिन्होंने हमें वोट नहीं दिया। भाजपा सांसदों के दो दिन के अभ्यास वर्ग का समापन करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उनसे साफ कहा कि वह अभी से 2024 की तैयारी शुरू कर दें। उन्होंने कहा कि मेरी जिम्मेदारी नहीं है जिताने की ऐसी तैयारी और काम करो कि तब अपने बूते जीत कर आना, यह मत सोचना कि मोदी के नाम पर जीत जाएंगे।
संसदीय कार्य मंत्री प्रह्लाद जोशी ने प्रधानमंत्री के भाषण का ब्यौरा प्रेस को देते हुए बताया कि प्रधानमंत्री ने भाजपा सांसदों से कहा कि अपने अंदर यह भाव न आने दें कि आप खुद की वजह से जीते हैं, किसी की भी जीत में सबका सहयोग होता है। इसलिए कार्यकर्ताओं और लोगों को कभी नजरअंदाज ना करें।
जोशी के मुताबिक प्रधानमंत्री ने सांसदों से सोच समझकर बोलने को कहा। पीएम ने कहा कि लोग आपके बात करने के तरीके से लेकर आपने जीवन जीने की शैली तक सबका ध्यान देते हैं। उन्होंने कहा कि अगर आप एयरपोर्ट पर जाते हैं और प्रोटोकॉल के नाम पर लाइन में नहीं लगते हैं तो लोग भले कहते कुछ नहीं हैं लेकिन मन ही मन उन्हें यह पसंद नहीं आता। अगर आप लाइन में लग जाएंगे तो इसमें क्या खराब है, फ्लाइट तो अपने वक्त से ही जाएगी, आप पहले फ्लाइट में बैठकर क्या कर लेंगे। पीएम ने कहा कि अगर आप लाइन में लगते हैं और किसी दिन बिना लाइन के जाने की जरूरत पड़ती है तो लोग खुद कहेंगे कि वैसे तो लाइन में लगते हैं पर आज कुछ जरूरी होगा।
मोदी ने सांसदों से अपने क्षेत्र का खास ध्यान देने की बात कही। साथ ही कहा कि लोग कई तरह की डिमांड लेकर आते हैं लेकिन जो आप पूरी कर सकें उसी का वादा करें, जो नहीं कर सकते हैं तो उसकी वजह लोगों को बैठाकर समझाएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *