फड़नवीस बोले महाराष्ट्र में दूसरी बार भी मैं ही बनूंगा मुख्यमंत्री

मुंबई,महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडवनवीस ने कहा कि वह सिर्फ भाजपा ही नहीं बल्कि राज्य सरकार में शामिल सभी सहयोगी पार्टियों के मुख्यमंत्री हैं। शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ठाकरे को शिवसेना की ओर से मुख्यमंत्री पद का प्रत्याशी बनाने जाने की चर्चाओं के बीच उन्होंने विश्वास जताया कि राज्य में दूसरी बार भी वही मुख्यमंत्री बनेंगे।
उल्लेखनीय है कि महाराष्ट्र में मुख्यमंत्री का पद भाजपा और शिवसेना दोनों के बीच विवाद की वजह बना रहा है। दोनों ही पार्टियों के नेता गाहे-बगाहे इस पर बोलते रहे हैं। प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक में पार्टी कार्यकर्ताओं को उन्होंने बताया कि मैं सिर्फ भाजपा का ही नहीं बल्कि शिवसेना, आरपीआई, राष्ट्रीय समाज पक्ष का भी मुख्यमंत्री हूं। जनता यह निर्णय करेगी कि कौन अगला मुख्यमंत्री होगा। आपको चिंता करने की आवश्यकता नहीं है। हमारा काम ही हमारे लिए बोलेगा। फडणवीस ने कहा कि मैं पहले ही कह चुका हूं कि मैं ही वापसी करूंगा।
उन्होंने कहा कुछ लोग मुख्यमंत्री पद का मुद्दा उठा रहे हैं। उनके जाल में मत फंसिए। दोनों पार्टियों में ऐसे कई लोग हैं जो अनावश्यक बोलते रहते हैं। इस बीच शिवसेना नेता और राज्यसभा सदस्य संजय राउत ने कहा कि मुख्यमंत्री पद को लेकर दोनों पार्टियों के बीच कोई विवाद नहीं है। राउत ने फडनवीस के बयान पर भी टिप्पणी से इनकार कर दिया कि वह भाजपा और शिवसेना के मुख्यमंत्री हैं और राज्य विधानसभा चुनाव के बाद वही इस पद पर वापसी करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *