पूर्व राष्ट्रपति प्रणब दा ने घर मिलने आये पीएम मोदी का अपने हाथों से मुंह मीठा कराया

नई दिल्ली,लोकसभा चुनाव में प्रचंड जीत हासिल करने के बाद नरेंद्र मोदी गुरुवार को दूसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ लेने जा रहे हैं। इसके पहले मंगलवार को दिल्ली में पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी से मुलाकात की। मुलाकात के बाद मोदी ने ट्वीट कर प्रणब मुखर्जी के साथ अपनी तस्वीर भी शेयर की। ये तस्वीर बहुत अलग और दिलचस्प हैं।
पीएम मोदी ने जो तस्वीर शेयर की हैं, उनमें पूर्व राष्ट्रपति प्रणब दा अपने हाथों से मोदी को कुछ खिलाते हुए नजर आ रहे हैं। हालांकि, उन्होंने मोदी को क्या खिलाया इसके बारे में ट्वीट में कोई जानकारी नहीं है। लेकिन मोदी के एक हाथ में टिशु पेपर है, तस्वीर को देखकर लगाता हैं कि शायद कोई रसदार मिठाई खिलाकर पूर्व राष्ट्रपति ने पीएम मोदी को नई पारी के लिए शुभकामनाएं दी हैं।
वहीं, पीएम मोदी ने अपने ट्वीट में लिखा, प्रणब दा से मिलना हमेशा अच्छा तजुर्बा रहता है। उनकी जानकारी और अंतर्दृष्टि बेमिसाल है। प्रणब दा वहां राजनेता हैं जिन्होंने हमारे राष्ट्र को बहुत कुछ दिया है। ये लिखते हुए मोदी ने आगे बताया कि आज की मुलाकात में प्रणब मुखर्जी से आशीर्वाद लिया। इसके पहले पीएम मोदी राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद व उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू से भी मुलाकात कर चुके हैं। इसके साथ ही बीजेपी के दोनों वरिष्ठ नेताओं लालकृष्ण आडवाणी व मुरली मनोहर जोशी के घर जाकर उनसे आशीर्वाद ले चुके हैं। चुनाव में बंपर जीत मिलने के बाद फिर से प्रधानमंत्री की शपथ लेने जा रहे नरेंद्र मोदी ने अब पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी से भी शुभकामनाएं ली हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *