रवीना, जूही और ट्विंकल में है एक खास किस्म की समानता, तीनो ने नहीं किया है सलमान के साथ काम

मुंबई,बॉलीवुड में सलमान खान ने कई अभिनेता और अभिनेत्रियों को आगे बढ़ाया है पर कई अभिनेत्रियां ऐसे हैं जिन्होंने सलमान के साथ दो दशकों में एक भी फिल्म नहीं की है। यह अभिनेत्रियां हैं रवीना टंडन, ट्विंकल खन्ना और जूही चावला। सलमान खान और रवीना टंडन ने आज तक सिर्फ दो फिल्मों में ही साथ में काम किया है। पहली बार दोनों की जोड़ी 1991 में रिलीज हुई पत्थर के फूल में नजर आई थी जबकि दूसरी बार दोनों अंदाज अपना अपना में दिखे थे। अब इस फिल्म को रिलीज हुए 25 साल बीत गए हैं लेकिन ये जोड़ी फिर कभी नजर नहीं आई।
इस लिस्ट में दूसरा नाम आता है ट्विंकल खन्ना का। 1998 में आई फिल्म ‘जब प्यार किसी से होता है’ सलमान और ट्विटकल की शानदार केमस्ट्री देखने को मिली थी। इसके बाद ट्विंकल एक छोटे से रोल में चल मेरे भाई में नजर आई थीं। इस फिल्म को रिलीज हुए 20 साल बीत गए हैं लेकिन दोबारा ये जोड़ी दर्शकों को देखने को नहीं मिली।
जूही चावला ने सलमान खान के अपोजिट कोई फिल्म नहीं की। गेस्ट के तौर पर दोनों एक साथ जीरो, दीवाना मस्ताना, अंदाज अपना अपना, सलाम ए इश्क और सन ऑफ सरदार में नजर आ चुके हैं।
फिल्म ‘हम साथ साथ हैं’ में सलमान खान और सोनाली बेंद्रे की जोड़ी को लोगों ने बहुत पसंद किया था लेकिन इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान सलमान हिरन के शिकार के मामले में फंस गए। कुछ लोगों मानते हैं इस बात की वजह से दोनों के बीच झगड़ा हो गया था। 20 साल से दोनों ने साथ में काम नहीं किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *