नकली सीआईडी अफसर बन धौंस जमाना महँगा पड़ा, धरे गए

जबलपुर,बरगी थाना क्षेत्र में पड़ने वाले एक ढाबा संचालक को सीआईडी की धौंस दिखाकर हंगामा करने वाले एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया। आरोपी के पास से असली जैसी दिखने वाली नकली पिस्टल भी बरामद हुई। तलाशी के दाैरान युवक के पास से पुलिस विभाग से मिलता-जुलता एक कार्ड भी मिला है जिसमें अंग्रेजी में क्राइम इंबस्टिगेटिव डिटेक्टिव लिखा था।
अवैध वसूली को लेकर किया हंगामा
जानते हो मैं कौन हूं। मैं सीआईडी अफसर हूं दो मिनिट में हैकड़ी निकाल दूंगा। कुछ इसी अंदाज में बीती रात एक युवक जो कि अपने आप को सीआईडी का अधिकारी बता रहा था, बरगी क्षेत्र अंतर्गत एक ढाबा संचालक को डराकर अवैध वसूली करने का प्रयास कर रहा था।
जब ढाबा संचालक को शक हुआ तो उसने डायल 100 पुलिस को बुला लिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने जब खुद को सीआईडी का अधिकारी बताने वाले युवक से पूछताछ की तो वह कोई जानकारी नहीं दे पाया। इसके बाद पुलिस उसे पकड़कर थाने ले आई। पुलिस पकड़े गए युवक से पूछताछ कर रही है।
सीआईडी का नकली कार्ड बरामद
जानकारी अनुसार बीती रात बरगी क्षेत्र अंतर्गत पटेल ढाबा में एक युवक ढाबा संचालक से अवैध वसूल कि नीयत से धौंस जमा रहा था। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई और युवक को गिरफ्तार कर थाने ले गई। युवक के पास से पुलिस को सीआईडी का नकली कार्ड भी बरामद हुआ है। जिसकी पुलिस जांच कर रही है। पकड़े गये युवक का नाम शिवम चतुर्वेदी बताया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *