मथुरा के कांग्रेसियों को पार्टी में वापस लेने के फैसले पर भड़की प्रियंका चतुर्वेदी बोली पार्टी में गुंडों को मिल रहा महत्त्व

नई दिल्ली, लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार की सरगर्मी के बीच एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। टीवी बहसों में कांग्रेस का पक्ष रखने वालीं पार्टी प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी ने आरोप लगाया है कि पार्टी में उन गुंडों को तवज्जो दी जा रही है, जो महिलाओं के साथ बदसलूकी करते हैं। प्रियंका ने लिखा कि जो लोग मेहनत कर अपनी जगह बना रहे हैं, उनके बदले ऐसे लोगों को तवज्जो मिल रही है। पार्टी के लिए मैंने गालियां और पत्थर खाए हैं, लेकिन उसके बावजूद पार्टी में रहने वाले नेताओं ने ही मुझे धमकियां दीं। पार्टी प्रवक्ता ने लिखा कि जो लोग धमकियां दे रहे थे, वह बच गए हैं। इनका बिना किसी कड़ी कार्रवाई के बच जाना काफी दुर्भाग्यपूर्ण हैं। आपको बता दें कि प्रियंका चतुर्वेदी ने एक ट्वीट को रिट्वीट करते हुए इस संदेश को लिखा, इसके साथ एक चिट्ठी भी जुड़ी हुई है। जारी चिट्ठी के अनुसार, उत्तर प्रदेश के मथुरा में जब प्रियंका चतुर्वेदी पार्टी की तरफ से राफेल विमान सौदे पर प्रेस कॉन्फ्रेंस करने आई थीं, तब स्थानीय कार्यकर्ताओं ने उनके साथ बदसलूकी की। इसके बाद सभी पर अनुशासनात्मक कार्रवाई हुई थी।
लेकिन अब एक बार फिर घटना पर खेद जताते हुए सभी कार्यकर्ताओं को उनके पदों पर बहाल कर दिया गया है। चिट्ठी के अनुसार, ज्योतिरादित्य सिंधिया की सिफारिश के बाद इन कार्यकर्ताओं को बहाल किया गया है। बता दें कि ज्योतिरादित्य सिंधिया पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव हैं और लोकसभा चुनाव के लिए पश्चिमी उत्तर प्रदेश के प्रभारी हैं। ये मामला बीते साल सितंबर के आसपास का बताया जा रहा है, जब राफेल विवाद को लेकर कांग्रेस केंद्र सरकार पर हमलावर थी। देशभर में पार्टी के नेता मोदी सरकार के खिलाफ प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे थे। आपको बता दें कि बीते कुछ समय में प्रियंका चतुर्वेदी कांग्रेस के लिए टीवी प्रवक्ताओं में एक बड़ा चेहरा बनकर उभरी हैं। वह मूल रूप से उत्तर प्रदेश से हैं, हालांकि अब उनका परिवार मुंबई में रहता है और वहां का ही निवासी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *