सिद्धू का मोदी पर तंज़ ‘आप चौकीदार बना रहे हो, वो भी चोर’

रायपुर, पंजाब सरकार में मंत्री और कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से कहा है कि चीन समुद्र के नीचे रेल लाइन बिछा रहा है, अमेरिका मंगल ग्रह पर जाकर जीवन खोज रहा है, रूस रोबोटिक आर्मी बना रहा है और आप चौकीदार बना रहे हो, वो भी चोर।’
सिद्दू ने बीजेपी के चुनावी घोषणा पत्र पर भी हमला बोला था। सिद्धू ने ट्वीट किया, ‘मोदी जी के सभी भाषणों से पहले, न्यूज़ चैनलों को सूचना दिखा देनी चाहिए, इनकी सभी बातें काल्पनिक हैं, इनका देश के विकास से, किसी व्यक्ति या योजना से कोई संबंध नहीं है।’ नवजोत सिंह सिद्धू उस समय विवादों में आ गए थे जब पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के शपथ ग्रहण समारोह के दौरान पाक आर्मी चीफ कमर जावेद बाजवा के साथ गले मिलने की उनकी फोटो वायरल हुई थी।
ज्ञात रहे कि राफेल घोटाले का आरोप लगाकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ‘चौकीदार चोर’ कहकर पीएम मोदी पर लगातार निशाना साध रहे हैं। इसी के जवाब में बीजेपी ने ‘मैं भी चौकीदार’ नाम से चुनावी अभियान शुरू किया है। साल 2014 के लोकसभा चुनाव में ‘चायवाला’ नारे के बीजेपी ने खूब भुनाया था। ऐसा लग रहा है इस चुनाव में बीजेपी अब चौकीदार को मुद्दा बनाने की कोशिश कर रही है।

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *