झारखण्ड के रामगढ में कार-ट्रक के बीच जबर्दस्त टक्कर में दस लोगों की मौत

रांची, रांची-पटना मुख्य मार्ग पर रामगढ़ जिले के कुजू थाना क्षेत्र में शनिवार सुबह भीषण सड़क हादसा हुआ है। इस हादसे में कार सवार दस लोगों की मौत हो गई है, जबकि दो अन्य लोग घायल हो गये। कार पर सभी लोग सभी बक्सर जिले के पिहिया जोवियारा गांव के रहने वाले थे और अभी रांची के हटिया में रहते थे। बताया जा रहा है कि ट्रक और कार में जोरदार टक्कर हो गई, जिसमें कार सवार 10 लोगों की मौके पर मौत हो गई है।प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार कार और ट्रक दोनों ही तेज रफ्तार में थे और दोनों की सीधी टक्कर हो गई। हादसे के बाद वाहन में फंसे शवों को बाहर निकालने में काफी परेशानी हुई।
हादसे के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार कुजू थाना क्षेत्र के रांची-पटना फोरलेन के समीप पेकी गांव के निकट एक ट्रक और इनोवा कार के बीच हुई सीधी टक्कर में 10 लोगों की मौत हो गयी, जिनमें सात पुरुष और तीन महिलाएं शामिल है। वहीं दो लोग इस दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हो गये , जिन्हें पुलिस के द्वारा अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।
पुलिस ने सभी शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बताया गया है कि इनोवा कार और ट्रक दोनों तेज गति से आ रहे थे और दोनों वाहनों की गति इतनी तेज थी कि चालक अपने वाहन पर नियंत्रण रखने में सफल नहीं हो सके और अनियंत्रित होकर एक दूसरे के बीच सीधी टक्कर हो गयी। टक्कर होते ही मौके पर 10 लोगों की मौत हो गयी। टक्कर इतना जोरदार था कि इनोवा का अगला हिस्सा ट्रक में घुस गया, हालांकि इस हादसे में ट्रक चालक और सहचालक को कोई नुकसान नहीं हुआ। शुरुआत में इस सड़क हादसे में 10 लोगों की मौत के बाद पता नहीं चल पाया था कि मृतक मूल रूप से कहां के रहने वाले हैं। बाद में जानकारी आयी कि वे हटिया में रह रहे थे। पुलिस और स्थानीय लोगो के द्वारा वाहन के नीचे दबे हुए लोगों को बाहर निकाला गया।

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *