अग्निबाण के वरिष्ठ पत्रकार महेंद्र बापना का सड़क दुर्घटना में दुखद निधन

इन्दौर, सांध्य दैनिक अग्निबाण के वरिष्ठ पत्रकार महेंद्र बाफना का आज शाम एक यहां सड़क दुर्घटना में निधन हो गया। बाफना अपनी एक्टिवा गाडी से पिपल्यहाना चौराहे से गुजर रहे थे, तभी एक तेज रफ्तार ट्रक ने उन्हें अपनी चपेट में ले लिया। हादसे में बापना बुरी तरह से घायल हो गए। उन्हें तुरंत एम.वाय. अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। बापू के नाम से प्रसिद्ध बापना करीब तीन दशक से सक्रिय पत्रकारिता में थे।
सांध्य दैनिक अग्निबाण में वह नगर प्रतिनिधि और सिटी चीफ रहे। उनके निधन के समाचार से पत्रकारिता जगत में शोक छा गया है। ख़बर मिलते ही स्वास्थ्य मंत्री तुलसी सिलावट, जीतू पटवारी सहित अनेक नेता, मीडिया जगत के कई लोग तथा उनके शुभचिंतक एम.वाय. अस्पताल पहुंचे थे।
जनसम्पर्क मंत्री शर्मा द्वारा शोक व्यक्त
जनसम्पर्क मंत्री पी.सी. शर्मा ने इन्दौर के वरिष्ठ पत्रकार श्री महेन्द्र बाफना के असामयिक निधन पर शोक व्यक्त किया है। शर्मा ने शोक संतप्त परिवार को इस दु:ख को सहन करने की शक्ति देने एवं दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान करने की प्रार्थना ईश्वर से की है।
मंत्री सिलावट और जीतू पटवारी ने जताया शोक ::
स्वास्थ्य मंत्री तुलसीराम सिलावट और उच्च शिक्षा एवं खेल-युवा कल्याण मंत्री जीतू पटवारी ने वरिष्ठ पत्रकार महेन्द्र बाफना के असामयिक निधन पर शोक जताया है। मंत्री दव्य दुर्घटना की जानकारी मिलने पर एमवाय हास्पिटल पहुंचे। उन्होंने परिजनों से मिलकर ढांढस बंधाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *