कांग्रेस की पूरी फैमिली बेल फैमिली बन चुकी -भाजपा

नई दिल्ली,भारतीय जनता पार्टी ने रॉबर्ट वाड्रा पर ताबड़तोड़ हमला किया। भाजपा के प्रवक्ता संबित पात्रा ने बुधवार को रॉबर्ट वाड्रा पर कई आरोप लगाते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को भी निशाने पर लिया। संबित पात्रा ने आरोप लगाया कि पेट्रोलियम और डिफेंस डील से रॉबर्ट वाड्रा को रिश्वत मिली और इन्हीं दलाली के पैसों से वाड्रा ने संपत्तियां बनाई हैं। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि लंदन में रॉबर्ट वाड्रा की 8 से 9 संपत्तियां हैं। कांग्रेस मुख्यालय के बाहर राहुल और प्रियंका गांधी के साथ रॉबर्ट वाड्रा की तस्वीर पर भी संबित पात्रा ने हमला करते हुए कहा कि राहुल जी, जिनसे ईडी पूछताछ कर रही है, उनके पोस्टर आप लगाते हैं, आप पर धिक्कार है। पोस्टर हटाने से अपराध कम नहीं होते हैं।
बीजेपी ने रॉबर्ट वाड्रा और कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस दफ्तर के बाहर दो अपराधियों के पोस्टर लगे हुए थे। दोनों अपराधी जमानत पर बाहर हैं। संबित पात्रा ने आगे कहा कि पहले अपराधी राहुल गांधी 5000 करोड़ के घोटाले में जमानत पर बाहर हैं, वहीं, दूसरे अपराधी रॉबर्ट वाड्रा मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में ईडी के सामने पेश हो रहे हैं। उन्होंने आगे कहा कि भ्रष्टाचार कांग्रेस का एजेंडा है। क्योंकि राहुल गांधी भ्रष्टाचार मामले में जमानत पर हैं तो वहीं वाड्रा पीएमएलए केस में बाहर हैं। कांग्रेस फैमिली बेल फैमिली है, यह अब पूरे देश को पता चल गया। एक रोडपति कुछ ही दिनों में करोड़पति कैसे बन गया जिसकी विदेशों में भी प्रॉपर्टी है।
बीजेपी ने कहा कि सेंटेक इंटरनैशनल नाम की कंपनी वाड्रा के खास संजय भंडारी की है। इस कंपनी ने पेट्रोलियम डील के द्वारा लंदन में फ्लैट खरीदा था। वहीं सीसी थंपी के 1000 करोड़ के फेमा केस में जांच हो रही थी। यह आदमी संजय भंडारी और वाड्रा के लिए काम कर रहा है। 2009 की डील के बाद यह पैसा स्काईलाइट के अकाउंट में गया।

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *