फैशन शो में सबके आकर्षण का केन्द्र रहीं साइना और सिंधु

मुम्बई,बैडमिंटन स्टार पीवी सिंधू और साइना नेहवाल यहां जब एक फैशन शो में सबके आकर्षण का केन्द्र रहीं। सिंधू व्हाइट कलर की शॉर्ट ड्रैस में नजर आयीं। सिंधू ने जैसे ही अपने आऊटफिट की फोटोज सोशल साइट्स पर शेयर की। प्रशंसकों ने हैरानी जताते हुए लिखा कि उन्हें भरोसा नहीं हो रहा कि वह इतनी सुंदर है। एक प्रशंसक ने लिखा- रैंप पर सुंदरता और शक्ति का खतरनाक संयोजन हुआ है। टेनिस कोर्ट में जहां आप अपने प्रतिद्वंद्वी को अपनी पावर के साथ खत्म करती हैं वहीं कोर्ट के बाहर आप अपनी खूबसूरती के साथ।
वहीं सिंधू ने कहा कि हर सामान्य दिन तभी अच्छा जाता है जब आपने जो पोशाक पहनी हो उसमें सहज हों। रही बात जूतों की तो यहां भी आराम बहुत महत्वपूर्ण होता है। उन्होंने रैंप वॉक से पहले कहा था कि वह रैंप पर चलने के लिए बेहद उत्साहित हैं।
फैशन शो के दौरान सिंधू बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह से भी मिली। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाऊंट पर रणवीर के साथ एक फोटो शेयर करते हुए लिखा कि मैं गली ब्वॉय रणवीर सिंह के साथ हूं।
वहीं साइना पीले रंग के अपने आऊटफिट में बेहद क्यूट नजर आईं। फैंस ने रैंप वॉक करती की उनकी फोटोज पर कमेंट्स देते लिखा कि लगता है कि यह आपका पहला अनुभव है। लेकिन आपने अपने पहले अनुभव को भी शानदार ढंग से पेश किया है।

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *