राहुल गांधी बोले खुली बहस से घबराकर पीएम मोदी लवली विवि गए

नई दिल्ली,राफेल पर पीएम मोदी को खुली बहस की चुनौती देकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने तंज कसते हुए कहा कि पीएम मोदी घबराकर लवली विवि भाग गए। राफेल विमान सौदे पर केंद्र सरकार और कांग्रेस की जुबानी जंग चल रही है। कांग्रेस की ओर से खुद पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी ने मोर्चा संभाला है। बुधवार को लोकसभा में प्रधानमंत्री को घेरने और फिर प्रेस कॉन्फ्रेंस कर उन्हें 20 मिनट बहस करने का चैलेंज देने के बाद आज फिर उन्होंने बयान दिया है। राफेल पर चर्चा के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सदन में मौजूद ना होने पर उन्होंने कहा, प्रधानमंत्री तो लवली यूनिवर्सिटी भाग गए। बुधवार को राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को राफेल विमान सौदे पर बीस मिनट के लिए खुली बहस की चुनौती दी थी। अब आज प्रधानमंत्री के पंजाब दौरे से पहले ही उन्होंने इसे मुद्दा बना दिया। राहुल गांधी ने इसको लेकर ट्वीट भी किया।
गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पंजाब के जालंधर में मौजूद लवली प्रोफेशनल यूनिवर्सिटी के कार्यक्रम में हिस्सा लेना है। इसके अलावा वह गुरदासपुर में एक चुनावी रैली को भी संबोधित करेंगे। बता दें कि आज भी लोकसभा में राफेल विमान सौदे में कथित गड़बड़ी को लेकर चर्चा होनी है। रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण आज सदन में बहस में हिस्सा लेते हुए कांग्रेस के आरोपों का जवाब दे सकती हैं।
एक ओर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी प्रधानमंत्री पर हमलावर हैं तो वहीं भारतीय जनता पार्टी के नेता भी उनपर पलटवार कर रहे हैं। भारतीय जनता पार्टी के नेता जीवीएल नरसिम्हा राव ने राहुल को ट्वीट करते हुए लिखा कि राफेल के मुद्दे पर सरकार ने अच्छे अंकों से परीक्षा पास कर ली है। अब राहुल गांधी की बारी है कि वह अपनी माता और मामा मिशेल के साथ परीक्षा दें। बुधवार को भी राहुल गांधी ने जब प्रधानमंत्री के लिए सवाल ट्वीट किए तो उन्होंने पहले, दूसरे सवाल के बाद सीधे चौथा सवाल ट्वीट किया और तीसरा सवाल भूल गए। जिसपर भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने उन्हें ट्रोल किया, हालांकि बाद में राहुल गांधी ने तीसरा सवाल भी लिखा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *