आगामी लोकसभा चुनाव में जातिवाद और तुष्टिकरण का सियासी इस्तेमाल करने वालों की होगी छुट्टी : शाह

नई दिल्ली,राजधानी के इंदिरा गांधी इंडोर स्टेडियम में दिल्ली के बूथ सेमिनार को संबोधित करते हुए भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि 2019 का चुनाव वंशवाद, जातिवाद और तुष्टिकरण की राजनीति करने वालों को अंतिम विदाई का चुनाव साबित होगा।
अमित शाह ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कांग्रेस पार्टी जवाब दे कि 1984 से लेकर अब तक सिखों के नरसंहार करने वालों को सजा क्यों नहीं हुई थी?1984 के दंगे करने वालों को हमेशा से कांग्रेस पार्टी ने संरक्षण दिया और आज यह सिद्ध हो गया है कि 1984 में सिखों का कत्लेआम करने का काम कांग्रेस पार्टी के ही नेताओं ने किया था।
दिल्ली की आम आदमी पार्टी (आप) सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि आज दिल्ली की जनता त्रस्त है, लेकिन अपने आप को आम आदमी कहने वाले लोग जेड प्लस सिक्योरिटी लेकर घूम रहे हैं। आज भी दिल्ली के युवा फ्री वाई-फाई की तलाश में मोबाइल लिए घूम रहें है, लेकिन कहीं भी कनेक्टिविटी नहीं है, दिल्ली का युवा अपने आप को ठगा महसूस कर रहा है। कई बार तो मोहल्ला क्लिनिक में कुत्ता बिल्ली बैठे नजर आते है।
ऐसा एक भी वायदा नहीं जो हमने दिल्ली से किया हो और पूरा न किया हुआ है। अमित शाह ने कहा कांग्रेस और आप पार्टी ऐसी है, जो पुराने वादे पूरे नहीं करते और नए नए वायदे करते जाते हैं। दिल्ली हाईकोर्ट ने 15 दिन के अंदर नेशनल हेराल्ड को खाली करने के लिए कहा है। लेकिन कांग्रेस गलत आरोप लगाने से बाज नहीं आती। हर बार राफेल-राफेल करती रहती है, लेकिन उसको जवाब मिल गया है।
अमित शाह ने कहा अपने सैनिकों का बदला लेने के लिए अब तक अमेरिका और इजराइल ही जाने जाते थे, सर्जिकल स्ट्राइक करने के बाद भारत ने भी साबित कर दिया है कि वह भी अपने सैनिकों का सम्मान करता है। भारत में घुसपैठियों की कोई जगह नहीं है। एक बार नरेंद्र मोदी पीएम बन जाएं तो कश्मीर से लेकर कन्याकुमारी तक घुसपैठियों को देश बहार निकलने का काम करेंगे। इस 26 जनवरी का हर घर में बिजली पहुंचाने का संकल्प लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *