घर में अकेली महिला की हत्या में किसी करीबी का हाथ

जबलपुर,गढ़ा थाना अंतर्गत अंजनी परिसर में सोमवार शाम 50 वर्षीय महिला विनीता की बेसबॉल से नृशंस हत्या के मामले में पुलिस को कुछ अहम सुराग मिले हैं। पुलिस का मानना है कि महिला की हत्या उसके किसी करीबी ने की है। पड़ोसियों और रिश्तेदारों से मामलें में पूछताछ की जा रही है। माना जा रहा है कि जल्द ही पुलिस मामलें का खुलासा कर सकती है।
महिला का गला रस्सी से कसा गया था। महिला के पहने जेवर और कमरे से एक भी कीमती सामान गायब नहीं हुआ है, जिससे यह आशंका व्यक्त की जा रही है कि हत्या में कोई करीबी शामिल है। विनीता रविवार को नरसिंहपुर स्थित मायके से लौटी थी। विनीता की लाश जहां मिली, उस कमरे में बेड पर नमकीन का खुला पैकेट पड़ा था। लाश के पास ही खून से सना बेसबॉल का डंडा भी रखा हुआ था। विनीता का मोबाइल गायब है। पड़ोसियों ने चीख तक नहीं सुनी। इससे यह आशंका व्यक्त की जा रही है कि हत्यारों को विनीता पहचानती थी। पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज भी जांच में लिया है।
हत्यारे को जानती थी विनीता
पुलिस का मानना है कि हत्या में किसी करीबी का हाथ हो सकता है। क्योंकि किसी ने उसकी चीख तक नहीं सुनी। साथ ही यह बात भी सामने आई है कि घर का चैनल गेट अंदर से बंद था। जिससे यह लग रहा है कि कोई परिचित की अंदर गया होगा, जिसे विनीता पहचानती थी। घर के ऊपरी हिस्से में बने कमरे में हत्या की गई है जिससे यह साफ है कि कोई परिचित ही यहां आया होगा।
कॉल डिटेल खंगाल रही पुलिस
पुलिस अब विनीता की कॉल डिटेल भी खंगाल रही है। क्योंकि मौके से मोबाइल गायब है। इससे यह माना जा रहा है कि मोबाइल में ऐसा कुछ था जिसे छिपाने के लिए हत्यारे ने मौके से मोबाइल गायब कर दिया। किसी हत्यारे का वहां आते-जाते किसी ने नहीं देखा है जिससे पुलिस यह भी पता लगा रही है कि किसी पड़ोसी का आना-जाना विनीता के घर था। पुलिस जांच में यह बात भी सामने आई है कि हत्यारे को यह पता था कि विनीता घर में अकेली थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *