एलआरडी परीक्षा का पर्चा लीक करने वालों की खैर नहीं जल्द होगी कार्रवाई : शिवानंद झा

अहमदाबाद, गुजरात के पुलिस महानिदेशक शिवानंद झा ने दावा किया कि उनके पास एलआरडी परीक्षा का पर्चा लीक करनेवालों की पूरी जानकारी है और जल्द ही उनके खिलाफ कड़ी कार्यवाही की जाएगी. राज्य पुलिस महानिदेशक शिवानंद झा ने चूक होने की बात कबूल करते हुए पूरे मामले की निष्पक्ष जांच का आश्वासन दिया है. उन्होंने कहा कि मेरी जानकारी के मुताबिक एलआरडी की परीक्षा का पर्चा असामाजिक तत्वों द्वारा लीक किया गया है और ऐसे तत्वों के खिलाफ पुलिस ने कार्यवाही शुरू कर दी है. झा ने बताया कि उनके पास पर्चा लीक करनेवाले की जानकारी है और पुलिस भी जानती है कि आरोपी कौन हैं? हांलाकि योग्य जांच के बाद इसकी जानकारी दी जाएगी और दोषियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही की जाएगी| उन्होंने कहा कि घटना का पुनरावर्तन रोकने की दिशा में सभी ऐहतियाती उपाय किए जाएंगे.
एलआरडी भर्ती परीक्षा का पर्चा लीक होने के मामले में एक महिला पर आशंका व्यक्त की जा रही है. एलआरडी भर्ती बोर्ड के अधिकारी के साथ रहनेवाली एक महिला ने पर्चा लीक किया होने की जानकारी सामने आने के बाद महिला से पूछताछ की जा रही है. जानकारी के मुताबिक महिला ने पर्चा लीक करने की बात कबूल भी कर ली है, परंतु इसकी अधिकृत रूप से पुष्टि नहीं की गई.
दूसरी और एलआरडी की पर्चा पालनपुर से लीक होने की खबरों का पुलिस ने खारिज कर दिया है. प्रभारी पुलिस अधीक्षक ने खुलासा किया कि बनासकांठा जिले से पर्चा लीक नहीं हुआ. उन्होंने दावा किया कि जिले के किसी भी केन्द्र से पर्चा लीक नहीं हुआ. सभी केन्द्रों पर पर्याप्त सुरक्षा व्यवस्था थी और मुहरबंद लिफाफे में पर्चे दिए गए थे. परीक्षा रद्द होने के बाद सभी पर्चा वापस ले लिए गए थे. पहले खबर आई थी कि पालनपुर की एक मोदी स्कूल से पर्चा लीक हुआ था. लेकिन पुलिस ने इस पूरी खबर को निराधार बताया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *