वारंट की तामीली के लिए गए आरक्षक को सरेराह पीटा, दो गिरफ्तार

जबलपुर,एक आरक्षक वारंट की तामीली के लिए आरोपी के घर पहुंचा। आरोपी ने कहा तुम मुझे जानते नहीं हो और गाली-गलौच करने लगा। मना किया तो नोटिस फाड़कर पेâक दिया और पीड़ित पक्ष से भी झूमने झपटने लगा। इस दौरान आरक्षक ने आरोपी को गिरफ्तार कर मोटर सायकिल पर बैठा लिया। पुलिस आरोपी को ले जा रही थी कि रास्ते में ही वह कूद गया। जिससे मोटर सायकिल गिर गई। इसी दौरान आरोपी के साथी भी आ गए। उन्होंने पुलिस के दोनों जवानों पर हमला कर दिया। मौके पर पहुंचे भारी पुलिस बल ने जवानों को बचाया और दो आरोपियों को गिरफ्तार किया।
बेलबाग पुलिस ने बताया कि आरक्षक रोहित कुमार द्विवेदी उम्र 27 वर्ष थाना बेलबाग मे आरक्षक के पद पर पदस्थ है। आरक्षक थाना बेलबाग के धारा 294, 506 भादवि के प्रकरण में जारी 41(क) जाफो का नोटिस तामील कराने बाई का बगीचा पहुंचा। नोटिस देने पर उत्तेजित होकर वीरेन्द्र सिंह जाट एवं उसके साथी प्रकरण के प्रार्थी के परिवार वालों के साथ गालीगलौज करने लगे। आरक्षक ने गालीगलौज करने से मना किया तो वीरेन्द्र सिंह ने जान से मारने की धमकी देते हुये दिया गया नोटिस फाड़कर फेंक दिया। कहा तुम लोग मुझे नहीं जानते, कहते हुये उसके साथ झूमाझटकी करने लगा। जिसे गिरफ्तार कर लिया गया।
बाइक से कूदा
पुलिस के चीता जवान वीरेन्द्र को बाइक में बीच में बैठाकर थाना ले जा रहे थे। गोविंद भण्डार के पास पहुचते ही वीरेन्द्र गाड़ी से कूद गया। जिससे गाड़ी गिर गयी, वीरेन्द्र के चिल्लाने पर विशांत सिंह जाट, रामा जाट, राहुल जाट आ गये। सभी ने डंडे से पुलिस जवानों से मारपीट शुरू कर दी। मारपीट के दौरान आरक्षक संदीप और रोहित को चोटें आर्इं।
भागने लगे आरोपी
सूचना पर पहुंचे पुलिस बल को देखकर सभी आरोपी भागने लगे। पुलिस बल द्वारा भाग रहे वीरेन्द्र सिंह जाट एवं विशांत सिंह जाट को पकड़ लिया गया। रिपोर्ट पर शासकीय कार्य में अवरोध उत्पन्न करने वालो के विरूद्ध धारा 353, 332,186, 294, 506, 34 भादवि का अपराध पंजीबद्ध कर आरोपी वीरेन्द्र सिंह जाट उम्र 50 वर्ष एवं विशांत सिंह जाट उम्र 28 वर्ष दोनों निवासी बाई का बगीचा को गिरफ्तार कर लिया गया है। फरार हुए लोगों की तलाश की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *