शिवराज का पलटवार 70 साल में मेड इन अमेठी लिखी पतली पिन भी नहीं बना सके हैं

बरेली/पिपरिया,राहुल द्वारा चित्रकूट,सतना और रीवा में सरकार पर लगाए गए आरोपों का मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने जनआशीर्वाद यात्रा के दौरान आज जवाब दिया है। मुख्यमंत्री ने सवाल किया है कि ‘मेड इन मध्यप्रदेश मोबाइल, ‘मेड इन चित्रकूट मोबाइल, भेल के मोबाइल, पता नहीं राहुलजी और कहां-कहां मोबाइल बनाने की फैक्टरी लगाने वाले हैं। राहुलजी आज भले कुछ भी बोल रहें हैं, पर सच्चाई ये है कि पिछले 70 सालोंं ‘मेड इन अमेठी लिखा हुआ ‘पतली पिन का चार्जर भी नहीं बना पाए।
शिवराज ने कहा कांग्रेस ने देश पर कई दशकों तक राज किया है। कांग्रेस के जो नेता इतने सालों में मेड इन अमेठी नाम से कोई उत्पाद नहीं बनवा सके, उसी कांग्रेस के नेता राहुल गांधी अब मध्यप्रदेश आकर मेड इन चित्रकूट और मेड इन मध्यप्रदेश की बातें कर रहे हैं। मुख्यमंत्री शुक्रवार को रायसेन जिले के बरेली में सभा में बोल रहे थे। मुख्यमंत्री ने यहां कई सुविधाओं का लोकार्पण और भूमिपूजन भी किया।
चौहान की जन आशीर्वाद शुक्रवार को रायसेन और होशंगाबाद जिलों में पहुंची। यात्रा की शुरुआत रायसेन जिले के बरेली से हुई। यहां हेलीपेड पर भाजपा नेता और कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री का स्वागत किया। हेलीपेड से सभा स्थल तक कई जगहों पर मुख्यमंत्री के लिए स्वागत मंच बनाए गए थे। इसके बाद मुख्यमंत्री यहां सभा को संबोधित किया।
कहीं धूनी रमाकर न बैठ जाएं राहुल
बरेली में आयोजित सभा में मुख्यमंत्री राहुल गांधी को जमकर आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा कि जो खेती-किसानी नहीं जानते, जिसने कभी खेत और खेत की पगडंडी नहीं देखी, जिसे ये नहीं पता कि मूली जमीन के ऊपर ऊगती है या अंदर, वो आज किस मुंह से किसानों की बातें कर रहे हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि राहुल गांधी आजकल कभी शिवभक्त बन जाते हैं, तो रामभक्त बन जाते हैं। मुख्यमंत्री ने कटाक्ष करते हुए कहा कि कहीं ऐसा न हो कि राहुल गांधी धूनी रमाकर बैठ जाएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *