शराब के ठेके पर किसान की पीट-पीटकर हत्या

इलाहाबाद,शहर के करछना थाना क्षेत्र के पचदेवरा गांव के समीप शराब के ठेके पर एक किसान की लाठी-डण्डे से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। हत्या की सूचना पर सोमवार की सुबह पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदम दर्ज करके जांच शुरू कर दिया है।घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पर पुलिस ने शव कब्जें में लेकर इलाहाबाद शहर के स्वरुप रानी नेहरु अस्पताल के चीरघर में शव के विच्क्षेदन के लिये भेज दिया।
परिवारवालों से मिली जानकारी के अनुसार इलाहाबाद शहर के करछना के भरहा गांव निवासी सूर्यबली पटेल ५८वर्ष पुत्र ओमलाल खेती करके एक पुत्र और पांच बेटिंयों एवं पत्नी शीला देवी का भरण-पोषण करता था। बताया जा रहा है कि रविवार की रात अपने किसी रिश्तेदार के घर विवाह में जाने के लिए बाइक से निकला।
स्ते में पचदेवरा गांव के समीप स्थित शराब के ठेके के समीप कुछ लोगों से उसका विवाद हो गया । जहां पर शराबियों ने उसकी पीट-पीट कर हत्या कर र्दी । हत्यारे वारदात को अंजाम देने के बाद फरार हो गये। घटना की सूचना पर सक्रिय हुई पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर उसके परिजनों को दी। खबर मिलते ही उसके परिजन भी बदहवास हालत में सोमवार की भोर मौके पर पहुंचे। पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या कर मुकदमा दर्ज किया और शव का पंचनामा करके अन्त्य परीक्षण के लिए चीरघर भेज दिया।
करछना इंस्पेक्टर ने जानकारी देते हुये बताया की सोमवार को सुबह सूर्यबली पटेल सोमवार की सुबह शरब के ठेके अन्दर मृत पाया गया। परिवार के लोगों ने अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज करने के लिए तहरीर दिया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जायेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *